सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मां काली के अपमान का मामला...देशभर में मातृशक्तियों के साथ बड़ी संख्या में युवाओं का पनपा आक्रोश...जगह- जगह फिल्ममेकर और सांसद पर FIR की मांग

मां काली के विवादित और अभद्र पोस्टर पर गुस्सा देश के प्रत्येक शहरों में देखा जा रहा है।

Yogesh Mishra
  • Jul 7 2022 7:32PM




मां काली के विवादित और अभद्र पोस्टर पर गुस्सा देश के प्रत्येक शहरों में देखा जा रहा है। हिन्दू जनमानस की भवनाओं को ठेस पहुंचाती इस पोस्टर में मां काली को धूम्रपान करते और lGBTQ का झंडा हाथ में लिए हुए दिखाया गया है। 


इस मामले में आज छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में जय वन्देमातरम और मातृशक्ति रुद्राणी द्वारा सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है।



शिकायत के बाद पुलिस ने उचित कार्यवाही का आश्वाशन दिया है। इस सम्बंध में दिल्ली, उत्तरप्रदेश और मध्यप्रदेश में पुलिस काली मां के अपमानित वाले पोस्टर पर FIR दर्ज कर सघन विवेचना कर रही है। संगठन के कार्यकर्ताओं ने फिलहाल इस तरह के निकृष्ट तस्वीर लगाने वाली डायरेक्टर लीना मनिमेकलाई के खिलाफ जनभावना आहत करने की शिकायत दर्ज करवाई गई है। साथ ही साथ ममता बनर्जी के तृणमूल की सांसद महुआ मोइत्रा की भी काली माता को संदर्भित करती विवादास्पद बयान और ट्वीट के विरुद्ध भी शिकायत सिविल लाइन थाने में TI परिवेश तिवारी को सौंपी गयी है।



इस दौरान राजेन्द्र सिंह एवं प्रमोद सिंह की अगुआई में बड़ी संख्या में जय वन्देमातरम के सदस्यों ने बड़ी संख्या में मातृशक्तियों और नवयुवकों ने पुलिस में शिकायत दर्ज़ कराई है।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार