सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रेलमंत्री के पत्र पर सांसद और उनके समर्थकों को भी नहीं है भरोसा - केशरी*

सांसद ललन सिंह की तेजी से बिगड़ती जा रही छवि को बचाने के लिए रेलमंत्री के आधे महीने से भी पुराने इस पत्र को झाड़-पोछकर जनता के सामने ऐसे परोसा जा रहा है जैसे कि ललन सिंह ने जमालपुर कारखाना की सभी समस्याओं का समाधान कर दिया हो।

अभिषेक कुमार मुंगेर 9155720427
  • May 30 2021 12:57PM
*रेलमंत्री के पत्र पर सांसद और उनके समर्थकों को भी नहीं है भरोसा - केशरी* मुंगेर बिहार - जमालपुर रेल कारखाना के डीजल शेड को इलेक्ट्रिक शेड में बदलने के पत्र पर आम जनता को तो क्या सांसद ललन सिंह और उनके समर्थकों को भी भरोसा नहीं है यही कारण है कि रेलमंत्री पीयूष गोयल के पत्र को सत्रह दिनों के बाद पब्लिक डोमेन में लाया गया। उपर्युक्त बातें एनसीपी श्रमिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संजय केशरी ने एक बयान जारी करते हुए कहा। श्री केशरी ने आरोप लगाया कि लापता सांसद ललन सिंह की तेजी से बिगड़ती जा रही छवि को बचाने के लिए रेलमंत्री के आधे महीने से भी पुराने इस पत्र को झाड़-पोछकर जनता के सामने ऐसे परोसा जा रहा है जैसे कि ललन सिंह ने जमालपुर कारखाना की सभी समस्याओं का समाधान कर दिया हो। जबकि जमालपुर कारखाना के अस्तित्व को लेकर लगातार आंदोलनरत सभी आंदोलनकारी एवं चिंतित जमालपुर और मुंगेर के लोग इस तरह की राजनीतिक नौटंकी को भली-भांति समझते हैं। एनसीपी नेता संजय केशरी ने सांसद ललन सिंह को चुनौती दी कि अगर वो वास्तव में जमालपुर रेल कारखाना को निर्माण कारखाना में परिणत कराना चाहते हैं तो वो संसद के आसन्न सत्र को इस मुद्दे पर बाधित करने की घोषणा करें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार