सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

MP : पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना ,कहा - लूट और फूट कांग्रेस की ऑक्सीजन है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी की 11 फरवरी को मध्य प्रदेश के झबुआ पहुंचे. यहां उन्होंने 7,500 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया.

Divya Kumari
  • Feb 11 2024 5:11PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी की 11 फरवरी को मध्य प्रदेश के झबुआ पहुंचे. यहां उन्होंने 7,500 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इतना ही नहीं पीएम मोदी ने राज्य की आहार अनुदान योजना के तहत लगभग दो लाख महिला लाभार्थियों को मासिक किस्त भी जारी की. इसके साथ ही PM मोदी ने इस अवसर पर झाबुआ में आदिवासी समुदाय के एक सम्मेलन को संबोधित करते भगोरिया की शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा की भगोरिया से पहले मुझे आपके चरणों में विकास परियोजनाओं को समर्पित करने का मौका मिला. झाबुआ की कनेक्टिविटी को बेहतर बनाने के लिए कई रेल परियोजनाओं की शुरुआत की गई है. साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि मुझे यह सुनने को मिल रहा है कि इस बार बीजेपी अकेले लोकसभा चुनाव में 370 के पार जाने वाली है. 

कांग्रेस में अंदरखाने खूब भगदड़ भी मची हुई है - PM MODI

 पीएम मोदी ने कहा, "हमारी सरकार मध्‍य प्रदेश में आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर पर खास ध्यान दे रही है. कांग्रेस सरकार के 10 वर्षों में MP को रेलवे के विकास के लिए जितना पैसा मिला, आज हम उससे 24 गुना ज्यादा पैसा मध्‍य प्रदेश के लिए भेज रहे हैं. सुना है कि इन दिनों मध्य प्रदेश कांग्रेस में अंदरखाने खूब भगदड़ भी मची हुई है.

 जनता की उपेक्षा करने वालों का यही हश्र होता है. लूट और फूट कांग्रेस की ऑक्सीजन रही है. कांग्रेस अब अपने पापों के दलदल में फंस चुकी है, वो उससे निकलने की जितनी कोशिश करेगी उतना ही और धंसेगी. नई नीतियों के जरिए, ईमानदार कोशिशों के जरिए, देश आज अपनी बेटियों को आगे बढ़ा रहा है. कुछ महीने पहले ही देश ने 'नारी शक्ति वंदन अधिनियम' पास करके लोकसभा और विधानसभा में महिला आरक्षण सुनिश्चित किया है. " 

 

कांग्रेस लड़ाने का काम करती है

पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस में जो थोड़े-बहुत नेता बचे हैं, उनमें से कोई जिम्मेदारी नहीं उठाना चाहता है. सुना है कि मध्यप्रदेश कांग्रेस में इन दिनों भगदड़ मची हुई है. कांग्रेस अपने पापों के दलदल में फंस चुकी है, वो जितना निकलने की कोशिश करेगी, उतना और धंसेगी. मोदी ने कहा- कांग्रेस और उसके दोस्तों की दो ही ताकत हैं, एक जब कांग्रेस सत्ता में रहती है तो यह लूटने का काम करती है और जब सत्ता के बाहर होती है तो लड़ाने का काम करती है. लूट और फूट कांग्रेस की ऑक्सीजन है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार