सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

MP: घर है या महल.... RTO अफसर के घर छापेमारी.... लाल कुर्सियों का राज़…

RTO संतोष पाल सिंह के घर जो मध्य प्रदेश के जबलपुर में स्थित है, EOW (इकोनॉमिक ऑफेंसेस विंग) ने छापेमारी की है। बेहिसाब संपत्ति देख कर सभी अफसरों के होश उड़े रह गए।

Gunjan Kapoor
  • Aug 18 2022 12:37PM

RTO संतोष पाल सिंह के घर जो मध्य प्रदेश के जबलपुर में स्थित है, EOW (इकोनॉमिक ऑफेंसेस विंग) ने छापेमारी की है। बेहिसाब संपत्ति देख कर सभी अफसरों के होश उड़े रह गए।

घर के अंदर RTO संतोष पाल सिंह ने निजी थिऐटर बना रखा है। काले धन को सफेद करने के लिए उन्होंने अपने थिएटर में लाल कुर्सियाँ लगा रखी हैं। RTO संतोष पाल सिंह के पास उनकी कमाई से 650 गुना ज्यादा संपत्ति मिली है।

RTO संतोष पाल सिंह जो कि मध्य प्रदेश के जबलपुर के निवासी हैं ने अपने घर को महल बना रखा है। सभी अफसरों की आंखें हैरान हो गई जब सबने महल पर नज़र ड़ाली।

RTO संतोष पाल सिंह के घर छापे में यह सामने आया है कि उनकी संपत्ति उनकी आमदनी से अधिक पाई गई है। सभी अफसरों को RTO कि संपत्ति देख कर झटका लगा था।

आपको बता दें कि RTO के घर से 650 गुना से अधिक संपत्ति मिलने का संकेत हैं। साथ ही साथ RTO के घर से 16 लाख का धन भी प्राप्त हुआ है। इस घर के नज़ारे देख आपको विश्वास नहीं होगा कि यह एक RTO अफसर का घर है।

काली कमाई का नज़ारा घर के हर कोने में नज़र आता है। बाथरुम से लेकर ड्राइग रुम तक हर जगह काली कमाई दिखती है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार