सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सांसद डॉ महेश शर्मा ने प्राधिकरण के एस सी मिश्रा को कोविड 19 में योगदान हेतु दिया प्रशस्ति पत्र

नोएडा प्राधिकरण में वरिष्ठ परियोजना अभियंता (जन स्वास्थ्य) के पद पर तैनात एस सी मिश्रा को स्थानीय सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने प्रशस्ति पत्र भेंट कर सम्मानित किया है।

Anchal Yadav
  • Jun 16 2020 4:19PM
नोएडा- नोएडा प्राधिकरण में वरिष्ठ परियोजना अभियंता (जन स्वास्थ्य) के पद पर तैनात एस सी मिश्रा को स्थानीय सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने प्रशस्ति पत्र भेंट कर सम्मानित किया है।

पत्र में उल्लेख किया गया है कि कोविड-19 महामारी के संकट काल के दौरान देशव्यापी लॉकडाउन में अपने स्वास्थ्य एवं परिवार की चिंता किए बिना देश हित एवं नोएडा के नागरिकों की कोरोना संक्रमण से सुरक्षा हेतु दी जा रही सेवाएं अतुलनीय एवं अनुकरणीय है। आपने वीरता के साथ एक कोरोना योद्धा की तरह नोएडा के सभी सेक्टरों /ग्रामों एवं सभी हाईराज सोसायटियों में निरंतर सैनिटाइजेशन का कार्य किया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार