सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विधायक सुरेंद्र मैथानी ने लखनऊ जाकर के,उ. प्र. पावर कारपोरेशन लिमिटेड के अध्यक्ष श्री एम. देवराज जी अपना लिखित प्रतिवेदन दिया।

गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने लखनऊ जाकर के,उ. प्र. पावर कारपोरेशन लिमिटेड के अध्यक्ष श्री एम. देवराज जी(आईएएस)से उनके कार्यालय,शक्ति भवन में जाकर भेंट की।और उनको एक प्रतिवेदन भी दिया। कहानी आगे जरूर पढ़े

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • Jun 11 2021 5:45PM
गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने लखनऊ जाकर के,उ. प्र. पावर कारपोरेशन लिमिटेड के अध्यक्ष श्री एम. देवराज जी(आईएएस)से उनके कार्यालय,शक्ति भवन में जाकर भेंट की।और उनको एक प्रतिवेदन भी दिया।
विधायक ने अध्यक्ष से कहा कि हमारे विधानसभा क्षेत्र में सर्वाधिक इंडस्ट्रीज है।जिसके कारण से,कानपुर को,कभी मैनचेस्टर के रूप में जाना जाता था।आज भी काफी इंडस्ट्री चल रही है।साथ ही भारत सरकार की एवं उत्तर प्रदेश सरकार की योजनाओं से कई उद्योगों का, हमारे विधानसभा में लगाए जाने हेतु कार्य प्रोसेस में है।पिछले लंबे समय से इंडस्ट्री वालों की लंबे समय से आवश्यक डिमांड है। जिसमें लो वोल्टेज तथा विद्युत के फाल्ट तथा कई कई बार बिजली का जाना, उद्योग के साथ ही,उस में कार्यरत रोजगार हेतु भी,लोगों के लिए संकट पैदा कर देता है।जिससे प्रोडक्शन में कमी भी आती है,और सरकार के राजस्व पर भी उसका विपरीत असर पड़ता है।
विधायक ने अपने दादा नगर औद्योगिक क्षेत्र में एक 33/11 केवीए का सब स्टेशन लगाए जाने की आवश्यकता हेतु,भेंट कर, अपना लिखित प्रतिवेदन दिया।
अध्यक्ष ने, विधायक जी को आश्वासन देते हुए कहा कि, यह समस्या सही प्रतीत होती है।इस पर,स्थानीय संबंधित अधिकारियों से वार्ता कर,इस दिशा में अविलंब,आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
भेंट करने वालों में विधायक सुरेंद्र मैथानी एवं नगर पार्षद दीपक सिंह उपस्थित थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार