सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विधायक सुरेन्द्र मैथानी नेे नारियल फोड़ कर पूजा अर्चना कर शुद्ध पेयजल टैंकर समर्पित किया है।

गोविन्द नगर विधानसभा के अन्तर्गत पेयजल की समस्या को देखते हुये वैकल्पिक स्रोत के रूप में, शुद्ध पेयजल हेतु स्टील के पानी के टैंकर को जनता को समर्पित किया है। जानने के लिए आगे पढ़े

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • Jun 7 2021 6:47PM
 विधायक सुरेन्द्र मैथानी नेे नारियल फोड़ कर, पूजा अर्चना कर, मिष्ठान वितरण करते हुए, उपस्थित आम जनों के मध्य ,गोविन्द नगर विधानसभा के अन्तर्गत पेयजल की समस्या को देखते हुये वैकल्पिक स्रोत के रूप में, शुद्ध पेयजल हेतु स्टील के पानी के टैंकर को जनता को समर्पित किया है।
विधायक ने कहा कि, उक्त अवसर पर जनता को सम्बोधित करते हुये कहा कि, आज इन टैंकरों को जनमानस को समर्पित कर रहा हूं। मैं इसी तरह लगातार आपके बीच में,अनेकों जनकल्याणकारी सुविधाओं को समर्पित करता रहूंगा।
विधायक ने कहा कि, जिन स्टील के टैंकरों से शुद्ध दूध की सप्लाई होती है। उसको नये प्रयोग में करके, पेयजल हेतु निर्मित कराया है। जिससे गरीबों एवं जरूरतमंद लोगों को जंक लगे लोहे के टैंकरों से पानी पीने के जिये मजबूर न होना पड़े। और शुद्ध पेयजल से उनका स्वास्थ्य भी ठीक रहे।
  कार्यक्रम में प्रमुख रूप से,विधायक सुरेन्द्र मैथानी, मंडल अध्यक्ष नीरज गुप्ता, पार्षद विधी राजपाल, पार्षद दीपा देवेन्द्र द्विवेदी, पार्षद अनिल वर्मा, नगर पार्षद दीपक सिंह,सुमित पावा,विक्रान्त चौहान,राजे त्रिवेदी,संजय गुप्ता,अभिनव दीक्षित ,मनीष अवस्थी आदि मौजूद थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार