सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विधायक सुरेंद्र मैथानी ने सबसे बड़े नाले की सफाई का कार्यक्रम प्रारंभ कराया।

आज गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने अपनी विधानसभा अंतर्गत, सबसे बड़े रफाका नाला के सफाई कार्यक्रम को, नगर आयुक्त से वार्ता उपरांत,आज प्रारंभ कराया। और जानने के लिए निचे पढ़े --

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • May 14 2021 9:10PM
आज गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने अपनी विधानसभा अंतर्गत, सबसे बड़े रफाका नाला के सफाई कार्यक्रम को, नगर आयुक्त से वार्ता उपरांत,आज प्रारंभ कराया।
विधायक ने बताया की आने वाले बरसात के पहले,यह नाला पूरी तरह साफ होने से,मस्वानपुर, रावतपुर एवं गणेश नगर आदि के लगभग 50 हजार से अधिक, निवासी जनों को,जल भराव से, राहत मिलेगी।
रफाका नाला,मसवानपुर के सफाई स्थल में,विधायक ने स्वयं मौके पर जाकर,सभी सम्मानित सफाई कर रहे कर्मियों को,मास्क और सैनिटाइजर देकर,उनके उत्साह को भी बढ़ाने का काम किया।
विधायक ने कहा कि कोरोना कालखंड के ऐसे संकट की घड़ी में धन्य है यह,समर्पित सफाई कर्मी,
उनको हम सैल्यूट करते हैं 
विधायक ने जोनल अधिकारी से कहा कि,सभी सफाई कर्मियों को मास्क और सैनिटाइजर आदि उपलब्ध कराएं। जिससे उनके ऊपर,इस संक्रमण से बचाओ भी बना रहे।
उक्त अवसर पर विधायक सुरेन्द्र मैथानी के साथ,अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी संजय सिंह तथा गंगाराम कश्यप एवं दीपक सिंह आदि स्थानीय लोग भी थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार