सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विधायक सुरेंद्र मैथानी ने पर्यावरण दिवस पर मृत शिक्षकों के सम्मान में पौधारोपण किया |

विधायक सुरेंद्र मैथानी ने पर्यावरण दिवस पर कोरोना संक्रमण के चलते मृत हुए शिक्षकों के सम्मान में बीएसए कार्यालय के प्रांगण में पौधारोपण किया | और जानने के लिए निचे पढ़े--

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • Jun 5 2021 1:05PM
विधायक सुरेंद्र मैथानी ने पर्यावरण दिवस पर कोरोना संक्रमण के चलते मृत हुए शिक्षकों के सम्मान में बीएसए कार्यालय के प्रांगण में पौधारोपण किया  इस दौरान पौधों को शिक्षकों के ही नाम भी दिए। आपको बता दें कि कानपुर शहर में पंचायत चुनाव के चुनाव ड्यूटी के दौरान अभी तक की हुई पुष्टि के मुताबिक 3 शिक्षकों की मृत्यु हुई थी। जिसको देखते हुए गोविंद नगर  विधायक सुरेंद्र मैथानी ने बीएसए पवन तिवारी के साथ मिलकर 3 पौधे रोपित किए।जिनका नाम मृतक शिक्षकों के नाम से दिया गया। इस दौरान विधायक सुरेंद्र मैथानी ने बताया कि मृतक शिक्षकों के परिवार को अनुग्रह राशि फंड,पेंशन आदि भुगतान जल्द ही सरकार करने की योजना बना रही है साथ ही मृतक आश्रितों को जल्द से जल्द राहत पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। इस दौरान राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के प्रांतीय संयुक्त महामंत्री शैलेंद्र द्विवेदी ने माँग की  है कि मृतक शिक्षकों को एक करोड़ रुपए की मुआवजा राशि दी जाए साथ ही कोरोना संक्रमण में ड्यूटी के दौरान मृतक शिक्षकों को भी चिन्हित कर उन्हें भी राहत राशि प्रदान की जाए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार