सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विधायक सुरेंद्र मैथानी ने सड़क का शिलान्यास किया।

गोविंद नगर के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने आज 6.5 लाख से रतनलाल नगर अंतर्गत, इंद्रप्रस्थ अपार्टमेंट के सामने वाली सड़क का शिलान्यास किया। और जानने के लिए नीचे पढ़े--

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • Aug 5 2021 5:21PM
गोविंद नगर के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने आज 6.5 लाख से रतनलाल नगर अंतर्गत, इंद्रप्रस्थ अपार्टमेंट के सामने वाली सड़क का शिलान्यास किया। उक्त स्थल पर शिलान्यास/ भूमि पूजन हेतु क्षेत्र के बुजुर्ग आनंद जी से ही,उसका पूजन कराया।और पार्षद विधि राज्यपाल के हाथों प्रसाद वितरण करा, विधायक ने नारियल फोड़कर के कार्य का शुभारंभ किया। विधायक ने कहा कि विकास की गति गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्र में ऐतिहासिक रूप से लगातार आगे बढ़ रही है माननीय मुख्यमंत्री जी की कृपा से, इसमें अभी और अधिक तेजी लाने का काम किया जाएगा।साथ ही गोविंद नगर विधानसभा के लिए,उत्तर प्रदेश के आगामी प्रारंभ होने वाले सदन के माध्यम से भी, विकास की और अधिक संभावनाओं पर बल देकर,गोविंद नगर विधानसभा को यूनिक क्षेत्र बनाया जाएगा।
उक्त इस्थल पर प्रमुख रूप से, विधायक के साथ पार्षद विधि राज्यपाल, नीरज गुप्ता, आनंद प्रकाश, डॉक्टर बी के ओमर, आनंद राज्यपाल, सुमित पावा आदि लोग प्रमुख रूप से थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार