सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विधायक सुरेंद्र मैथानी ने कोविद मरीजों के लिए राहत कार्य कराया

गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी द्वारा,इस कोरोना के कालखंड में,जनता के लिए कंट्रोल रूम चलाने के साथ-साथ , विभिन्न स्तरों की आई हुई समस्याओं पर लगातार लोगों की मदद जारी है। और जानने के लिए निचे पढ़े --

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • May 13 2021 6:59PM
गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी द्वारा,इस कोरोना के कालखंड में,जनता के लिए कंट्रोल रूम चलाने के साथ-साथ , विभिन्न स्तरों की आई हुई समस्याओं पर लगातार लोगों की मदद जारी है।
 विधायक ने बताया कि,विशेषकर इस संक्रमण के काल में, बहुत सारे ऐसे भी लोगों ने मदद मांगी,जो अन्य गंभीर बीमारियों से पीड़ित थे।उनको भी संज्ञान लेकर के, उनको माननीय मुख्यमंत्री राहत कोष से इलाज के लिए पैसा दिलवाने का काम सफलतापूर्वक संपन्न करा कर लाभान्वित कराया। जिसके अंतर्गत ऐसे अभी कुल 15 लोगों को ₹ 28 लाख त्रेसठ हजार रुपये(₹28,63,000)का भुगतान करा दिया । जिससे उनका इलाज, प्रारंभ होकर,अब चल रहा है।
 विधायक ने कहा की इस संकट की घड़ी में ऐसे नान कोविड- गंभीर बीमारियों के पेशेंट को पैसा दिलाना अपने आप में चुनौती थी।माननीय मुख्यमंत्री जी, से व्यक्तिगत आग्रह करके,उनकी कृपा से, यह संभव हुआ।इन सभी मरीजों के संबंधित पत्रों को लेकर,विधायक ने स्वयं लखनऊ जाकर,इन गरीबों एवं जरूरतमंदों के इलाज हेतु, धनराशि अवमुक्त कराने में सफलता प्राप्त की। अभी भी 13 ऐसे और गंभीर पेशेंट हैं।जिनको अविलंब प्रयास कर,इलाज हेतु लगभग ₹ 22 लाख  रुपए,अभिलंब अवमुक्त कराया जाएगा।जिस से जरूरतमंद लोग, इस भीषण संकट के समय,अपने इलाज में विलंब के कारणों से,कोई नुकसान न उठा सके।
विधायक ने कहा कि, अन्य सभी प्रयासों के साथ ही,यह प्रयास भी अनवरत जारी रहेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार