सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विधायक सुरेंद्र मैथानी ने आतिशबाजी करके, दीपावली के रूप में मिष्ठान वितरण करके हर्ष कार्यक्रम किया

काशी में बाबा विश्वनाथ धाम के नव एवं भव्य स्वरूप के लोकार्पण के अवसर पर विधायक सुरेंद्र मैथानी ने आतिशबाजी करके, दीपावली के रूप में मिष्ठान वितरण करके हर्ष कार्यक्रम किया।

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • Dec 13 2021 2:32PM
आज,काशी में बाबा विश्वनाथ धाम के नव एवं भव्य स्वरूप के लोकार्पण के अवसर पर,गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने,विजय नगर चौराहा पर आतिशबाजी करके, दीपावली के रूप में और मिष्ठान वितरण करके हर्ष कार्यक्रम किया।
 विधायक ने कहा कि, मोदी जी और योगी जी के श्रद्धा एवं संस्कार और संस्कृति के प्रति समर्पण के कारण से काशी और अयोध्या एवं मथुरा जैसे तीर्थ स्थल,उत्तर प्रदेश को पूरे देश और विश्व में आस्था के भव्य स्वरूप के रूप में याद रखेंगे।
विधायक ने कहा कि आम जनमानस को मिष्ठान वितरण कर और आतिशबाजी करके बधाई देकर, हमने अपना नमन, बाबा काशी विश्वनाथ के प्रति समर्पित किया है।यह हमारी आस्था है। हम सब उत्साहित और प्रफुल्लित हैं। आज हम लोग अपने पूरे विधानसभा क्षेत्र में भी, इस खुशी के अवसर पर आम भक्तों के साथ, देवालयों में दीप जलाकर, बाबा की स्तुति करेंगे।
विधायक ने कहा की बाबा के धाम के बन जाने से,इससे सेवा एवं पर्यटन तथा रोजगार में भी,आम लोगों को संसाधन प्राप्त होंगे।
आम जनता ने भी कार्यकर्ताओं को मोदी जी और योगी जी के लिए हर्ष के साथ उक्त अवसर की बधाई दी।
 उक्त कार्यक्रम में प्रमुख रूप से विधायक सुरेंद्र मैथानी, अरविंद सिंह, राम लखन रावत एवं रंजीता पाठक, पूनम कपूर एवं प्रेम सिंह एवं अक्षय त्रिवेदी, शैलेंद्र त्रिपाठी एवं मनोज भदौरिया, संतोष गोले, संजय लाला आकाश गुप्ता एवं मनोज शुक्ला प्रदीप भाटिया एवं सतीश शुक्ला एवं राहुल गुप्ता आदि लोग थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार