सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विधायक सुरेंद्र मैथानी ने टेंडर ₹ 13.5 करोड़ से,उक्त सड़क निर्माण हेतु,टेंडर प्रक्रिया को पूर्ण कराया

गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने कहा कि पिछले 15 वर्षों से भी ज्यादा समय से,तमाम तत्कालीन सरकारों की संवेदन शून्यता के कारण से,अभी तक आवास विकास(शनेश्वर मंदिर)मस्वानपुर वाली सड़क एवं नाले का निर्माण नहीं हो सका था। और जनता को या नर्क भोगने के लिए मजबूर किया गया और जानने के लिए निचे पढ़े --

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • May 11 2021 2:53PM
गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने कहा कि पिछले 15 वर्षों से भी ज्यादा समय से,तमाम तत्कालीन सरकारों की संवेदन शून्यता के कारण से,अभी तक आवास विकास(शनेश्वर मंदिर)मस्वानपुर वाली सड़क एवं नाले का निर्माण नहीं हो सका था। और जनता को या नर्क भोगने के लिए मजबूर किया गया
विधायक ने कहा कि,विधायक बनने के तुरंत बाद से,पिछले दो कमिश्नर महोदयों से एवं पिछले दो जिलाधिकारी महोदयों से तथा मा.उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जी से,तत्पश्चात गिरीश चंद्र यादव माननीय राज्य मंत्री आवास एवं शहरी नियोजन से,एवं दो बार दीपक कुमार जी,प्रमुख सचिव आवास से,लिखित प्रतिवेदन के साथ मिलकर, फिर अंत में, उक्त सारी प्रक्रिया की तैयार हुई मोटी फाइल,को लेकर माननीय मुख्यमंत्री योगी जी से लिखित प्रतिवेदन के साथ,उनके निवास पर भेंट करके,उक्त सड़क को बनाने की मांग की।
विधायक ने बताया कि इसके साथ ही,उत्तर प्रदेश के सदन में भी विधायक के नाते से,याचिका दाखिल की और सदन में,अपने वक्तब्य में,उक्त सड़क को बनाने की मांग उठाई।अतः जनहित में,उक्त आशीर्वाद देने के लिए, विधायक ने आज,लिखित रूप से,एक आभार व्यक्त पत्र,मा. मुख्यमंत्री जी को प्रेषित किया।
विधायक ने कहा कि मैं धन्यवाद देता हूं कानपुर के कमिश्नर डॉ राजशेखर जी को और नगर आयुक्त अक्षय त्रिपाठी जी को,जिनके साथ,आवास विकास के अधिकारियों के साथ,कई-कई राउंड मेरी बैठक हुई।और डॉ राजशेखर जी ने,मेरे इस प्रयास को उचित मानकर,व्यक्तिगत रुचि दिखाई।और जनहित में हम सब ने मिलकर उक्त सड़क के निर्माण के मार्ग को प्रशस्त किया।जिसमें 28.9 करोड़ों में,उक्त मार्ग के हैंडओवर पर सहमति बनी।फिर इसके हैंडओवर की प्रक्रिया को पूर्ण किया।बैठक में तय हुआ कि,तीन किस्तों में(10 & 10 & 8.9 करोड़)यह पैसा आवास विकास,नगर निगम को देगा।जिसकी पहली किस्त ₹10 करोड़ नगर निगम को प्राप्त हो गई है। पिछली 22 मार्च को नगर आयुक्त से, उनके आवास पर भेंटकर,इसके टेंडर ₹ 13.5 करोड़ से,उक्त सड़क निर्माण हेतु,टेंडर प्रक्रिया को पूर्ण कराया।अब अभिलंब इसका निर्माण शुरू कराया जाएगा।
विधायक ने कहा कि अब 03 किमी लंबी उक्त सड़क,डेढ़-डेढ़ किमी में(दो बार में,लगातार)निर्मित होगी।साथ ही छह भागों में,दोनो तरफ नालों का निर्माण होगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार