सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विधायक सुरेंद्र मैथानी ने खरीदे 40 हैंड सेनिटिज़ेर मशीन |

विधायक सुरेंद्र मैथानी ने, अपनी विधानसभा अंतर्गत, आने वाली 37 मलिन बस्तियों को पूरा सेनेटाइज, करने के लिए, बैटरी वाली 40 हैंड मशीनों को खरीदा। और जानने के लिए निचे पढ़े --

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • May 22 2021 12:39PM
विधायक सुरेंद्र मैथानी ने, अपनी विधानसभा अंतर्गत, आने वाली 37 मलिन बस्तियों को पूरा सेनेटाइज, करने के लिए, बैटरी वाली 40 हैंड मशीनों को खरीदा। विधायक ने कहा कि, कार्यकर्ताओं के, श्रमदान के माध्यम से,  उन क्षेत्रों को,  कोरोना संक्रमण से मुक्त करने के लिए, सैनिटाइज किया जाएगा, जहां पर, नगर निगम की बड़ी मशीनें, मजबूरी में अंदर तक नहीं पहुंच पाई। कार्यकर्ताओं से श्रमदान करा कर, लोगों को राहत देने के लिए, इन मशीनों को विधायक ने स्वयं के पैसे से खरीदा।
 विधायक ने कहा कि, इन मशीनों में जितना भी, सैनिटाइज करने हेतु, केमिकल लगेगा। उसे भी अपने पांडव नगर कार्यालय से निःशुल्क, जनता की सेवा के लिए बराबर दिया जाएगा।
 विधायक ने कहा कि, हमारा संकल्प है कि, पूरी विधानसभा क्षेत्र में, नगर निगम के माध्यम से एवं सभासदों के माध्यम से तथा अपने कार्यकर्ताओं के श्रमदान के माध्यम से सैनिटाइजर करके, लोगों को, राहत पहुंचाने का काम किया जा रहा है।
उक्त मशीनों का ट्रायल, आज विधानसभा कार्यालय में, विधायक द्वारा किया गया। साथ ही, आज से ही इन मशीनों का जनता के हित में, निशुल्क वितरण कर,  सेनेटाइज के काम को तेजी से कराने का काम किया गया।
विधायक ने कहा कि, एक क्षेत्र में सेनेटाईजेशन पूर्ण होने पर, मशीनों को, वापस लेकर, दूसरे क्षेत्र में इसको भेजा जाएगा। और जो भी छेत्र अभी तक वंचित है। उन क्षेत्रों को भी लोगों के, श्रमदान का सहयोग लेकर, इसको पूर्ण कराया जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार