सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली MCD चुनाव में टिकट के बदले मांगे गए 80 लाख रुपये...AAP नेताओं का भाजपा ने जारी किया स्टिंग वीडियो

दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले भाजपा ने एक बार फिर एक स्टिंग वीडियो जारी कर आप (AAP) पर टिकट बेचने का आरोप लगया है

Sumant Kashyap
  • Nov 21 2022 1:26PM

दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले भाजपा ने एक बार फिर एक स्टिंग वीडियो जारी कर आप (AAP) पर टिकट बेचने का आरोप लगया है. भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आप के नेताओं के जिस तरह से स्टिंग सामने आ रहे है, उससे यह साफ होता है कि पूरी आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार में डूबी है.

भारतीय जनता पार्टी ने जो स्टिंग जारी किया, वह रोहिणी के वार्ड 55 D से संबंधित है. भाजपा प्रवक्ता पात्रा के अनुसार, कांग्रेस से आम आदमी पार्टी  में शामिल हुई बिंदु ने ये पूरा स्टिंग किया है. 

पार्षद के टिकट के लिए 80 लाख रुपए मांगे थे 

वहीं, संबित पात्रा ने वीडियो जारी कर बताया कि बिंदू से वार्ड 55 D से पार्षद के टिकट के लिए 80 लाख रुपए मांगे थे. बता दें कि बिंदू से पूरा पैसा एक बार में देने के लिए कहा था. वहीं, बिंदू पूरी घटना का स्टिंग कर रही थीं.

टिकट से पहले पूरा पैसा देने होगा

उन्होंने कहा कि मैं टोकन के तौर पर पहले 21 लाख दे दूंगी. बाद में 40 लाख, फिर 20 लाख रुपए दे देंगे. लेकिन उनसे ये कह कर मना कर दिया गया कि पैसा पूरा देना होगा. उन्होंने कहा कि विधानसभा से पहले ही 8 नेता पूरा पैसा दे चुके हैं.

   

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार