सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लॉक डाउन में बेच रहे थे मांस, लखनऊ पुलिस ने किया गिरफ्तार

लॉक डाउन में अवैध तरीके से मांस काट कर बेचने वाले अब्दुल, इरफान, सद्दाम, कय्यूम, अब्दुल समेत 10 कसाई दबोचे गए

Sudarshan News
  • May 7 2020 6:57PM
राजधानी लखनऊ की अलीगंज पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया जो रात के अंधेरे में पुलिस की आंख में धूल झोंककर अवैध तरीके से मीट के काले कारोबार को अंजाम से रहे थे। पुलिस ने मौके से 2 कुंटल से ज्यादा कटा हुआ मांस भी बरामद किया है। अलीगंज पुलिस ने मौके से मोहम्मद जलील, इरफान, मोहम्मद सद्दाम, कय्यूम, अब्दुल, अबरार, अकील, अजीज समेत 10 लोगों को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मीट को लॉकडाउन का उलंघन करके शहर के कई हिस्सों में सप्लाई किया जाता था और अगर सूत्रों की माने तो यह अवैध धंधा कई दिनों से चल रहा था। इस काले कारोबर को छुपाने के लिए आरोपियों के द्वारा एक बड़ी रकम की पेशकश भी की गई।

इससे पहले भी राजधानी की मड़ियांव पुलिस ने भारी मात्रा में मांस को बरामद कर काले कारनामों को उजागर किया था और शराब बंदी के दौरान भी भारी मात्रा में शराब की खेप को पकड़ कर एक बड़ी सफलता हासिल की थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार