सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा का आतंकियों को खुला चैलेंज... एक साल में कर देंगे घाटी को आतंकवाद मुक्त

जबसे उपराज्यपाल के रूप में जम्मू कश्मीर का कार्यभार मनोज सिन्हा ने संभाला है तबसे लेकर उन्होंने कई ताबड़तोड़ फैसले लिए हैं। उन्होंने आतंक के खिलाफ कई फैसले लेते हुए कई टेरर फंडिंग को भी उजागर किया है।

Akshat Shrotry
  • Aug 13 2022 5:31PM

जबसे उपराज्यपाल के रूप में जम्मू कश्मीर का कार्यभार मनोज सिन्हा ने संभाला है तबसे लेकर उन्होंने कई ताबड़तोड़ फैसले लिए हैं। उन्होंने आतंक के खिलाफ कई फैसले लेते हुए कई टेरर फंडिंग को भी उजागर किया है। अगर हम यूँ कहें तो अतिशियोक्ति नहीं होगी कि सेना और पुलिस को इनके आने के बाद से ही दोगनी ताकत मिली है।

 जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शनिवार को कहा कि शांति को क्षेत्र की स्थायी विशेषता बनाने के लिए अब से एक साल के भीतर जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद के ताबूत में आखिरी कील ठोकने का समय आ गया है।

 उपराज्यपाल ने एसकेआईसीसी में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, 'समय आ गया है जब हम सभी को शांति स्थापित करने के लिए मिलकर काम करना होगा।

अब से एक साल के भीतर, हम आतंकवाद के ताबूत में आखिरी कील ठोकेंगे और शांति को जम्मू-कश्मीर की स्थायी विशेषता बना देंगे।' उन्होंने कहा कि सुरक्षा बल जम्मू-कश्मीर में शांति स्थापित करने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं।

 उन्होंने कहा कि शांति के बिना दुनिया के किसी भी हिस्से में विकास नहीं हो सकता। कुछ लोग काला चश्मा पहने हुए हैं और जम्मू-कश्मीर में विकास नहीं देख सकते हैं। केंद्रीय मंत्री ने संसद में बताया है कि इस साल एक करोड़ पर्यटकों ने जम्मू-कश्मीर का दौरा किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार