सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad : अब्दुल सलाम ने अजय बनकर महिला को बनाया लव जिहाद का शिकार... धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है.

Deepika Gupta
  • Apr 8 2024 1:49PM

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि अब्दुल सलाम के जिहादी ने नाम बदलकर एक नेपाली महिला को बहला फुसलाकर अपने प्रेम जाल में फंसाया. फिर जिहादी ने बंधक बनाकर महिला के साथ शारीरिक उत्पीड़न किया. अब अब्दुल सलाम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

अब्दुल सलाम ने अजय बनकर नेपाली महिला को अपने प्रेम जाल में फंसाया 

बता दें कि महिला नेपाल की रहने वाली है और वह 10 साल पहले दिल्ली आई थी. जिसके बाद वह एक युवक से मिली थी, जिसने पहले अपना नाम अजय बताया. फिर दोनों कि बातचीत शुरू हो गई. बातचीत के बाद दोनों को प्यार हो गया. इसके बाद प्रेम जाल में फंसा कर उसने शादी कर ली. 

जब नेपाली महिला की अस्पताल में बेटी पैदा हुई. तब उसे पता चला कि अजय हिंदू नहीं है, बल्कि मुस्लिम है. असली नाम अब्दुल सलाम है और वह गांव जौला थाना बुढ़ाना जनपद मुजफ्फरनगर का रहने वाला है. ये सब देख कर वह शॉक्ड हो गई.

धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव 

नेपाली महिला ने वीडियो में बताया कि अब्दुल सलाम और उसके परिवार वालों ने उस पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाया. इसके साथ ही गोवंश का मांस खाने का दबाव बनाया है. विरोध करने पर उसे बंधक बनाया और मारपीट की, उसका शारीरिक उत्पीड़न भी किया गया. महिला ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी की हत्या करने की धमकी दी गई. जिसके बाद वह किसी तरह उसके चंगुल से मुक्त होकर दिल्ली पहुंची.

पुलिस ने नेपाली महिला को दिल्ली से बुलाया, उससे तहरीर लेकर बुढ़ाना थाने में अजय उर्फ अब्दुल सलाम और उसके पिता इदरीश, भाई आसिफ, आमिर अब्दुल तथा शमशेर के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया. वहीं पुलिस ने इस मामले में सलाम सहित आठ लोगों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार