सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रेम सम्बंध में गई युवती की जान, प्रेमी ने जब शादी से मना किया, तो टूट गई युवती और....

युवती क्षुब्ध होकर अपने ऊपर केरोसिन डालकर आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, पीड़ित युवती को परिजन ने इलाज के लिए बिलासपुर सिम्स में भर्ती कराया गया था, जहाँ इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Aug 1 2020 10:07PM

आधुनिक युग में प्रेमप्रसंग से जुड़े कई आपराधिक घटनाओं को हम अक्सर सुनते, देखते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है, छत्तीसगढ़ के लोरमी में। पूरा मामला लोरमी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम छिरहुट्टी का है, जहाँ रहने वाली युवती को शादी का झांसा देकर युवक दैहिक शोषण करता था। युवती ने जब युवक से शादी की बात कही तब आरोपी द्वारा गोलमोल जवाब देने लगे , पीड़ित लड़की ने शादी की बात को लेकर युवक के घर जाकर बात किया तब आरोपी युवक ने शादी से इंकार कर दिया । जिससे पीड़ित लड़की की आत्मसम्मान को ठेस पहुँचा और पीड़ित युवती क्षुब्ध होकर अपने ऊपर केरोसिन डालकर आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, पीड़ित युवती को परिजन ने इलाज के लिए बिलासपुर सिम्स में भर्ती कराया गया था, जहाँ इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई।

जहाँ आरोपी युवक के खिलाफ सिम्स पुलिस चौकी में अपराध दर्ज कराया गया था, जिसकी लोरमी पुलिस को भेजा गया जिसके बाद लोरमी पुलिस के द्वारा बैगाकापा निवासी आरोपी योगेश कश्यप की पतासाजी किया जा रहा था, लेकिन आरोपी फरार चल रहा था, लोरमी पुलिस ने मुखबीर सुचना पर आरोपी योगेश कश्यप को गिरफ्तार पश्चात मामला पंजीबद्ध कर धारा 306 के तहत न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया ।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार