सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिन्दू लड़की का गला रेत कर सैयद ने उन वामपंथियों व कांग्रेसी सरकारों को दी चुनौती जो कह रहे कि - "कुछ नही होता लव जिहाद"

लव जिहाद, बलिया में सहेलियों के सामने किशोरी की गला रेत कर हत्या, हत्या के पीछे प्रेम में नाकामी बताया गया...

Sudarshan News
  • Nov 28 2020 4:58PM
बलिया जिले के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार शाम दूसरे समुदाय के युवक ने एक किशोरी की उसकी सहेलियों के सामने चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। चीख सुनकर जुटे ग्रामीणों ने भाग रहे हत्यारोपी को पकड़कर लिया और पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया। युवक के दूसरे समुदाय का होने के कारण इसे लव जिहाद के एंगल से देखा जा रहा है। हत्या के पीछे प्रेम में नाकामी बताया जा रहा है। हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद हो गया है।

स्थानीय लोगों के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव मे अपने ननिहाल में अपने नाना के घर रह रही किशोरी निवासी बघोता थाना मनियर की शाम करीब चार बजे गांव से कुछ दूरी पर सहेलियों के साथ साग निकालने गई थी। इसी दौरान गांव का ही सैयद पुत्र मोइनुदुद्दीन वहां पहुंच गया और हमला बोला दिया। किशोरी को निर्मम तरीके से जमीन पर गिरा कर गला रेत दिया।

वहां पर जब तक सहेलियां कुछ समझतीं उसने निर्मम तरीके से चाकू से उसका गला रेत दिया। चीख सुनकर आसपास मौजूद लोग हमलावर की तरफ भागे। जैसे ही घटना की जानकारी लोगों को हुई तो क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लोगों को अपनी ओर आता देख सैयद चाकू खेत में ही फेंककर भागने लगा। ग्रामीणों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया।

ये मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण गांव में कई थानों की फोर्स पहुंच गई है। वही मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक देवेंद्रनाथ ने घटनास्थल का जायजा लिया। बताया कि पुलिस ने मृतका की नानी के साथ आई उसकी सहेलियों का बयान दर्ज किया है। किशोरी की हत्या के मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार