सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ में लव जिहाद का मामला: सूफियान नाम के शख्स ने चौथी मंजिल से नीचे फेंका, युवती की मौत

लखनऊ में 19 साल की लड़की की हत्या, सुफियान नाम के पर हत्या का आरोप.. परिजनों ने लव जिहाद का भी लगाया आरोप

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Nov 16 2022 8:47AM

इनपुट- सुमित श्रीवास्तव, लखनऊ, Twitter- @shivmay05

   
निधि गुप्ता दुबग्गा की डूडा कॉलोनी में परिवार के साथ रहती थी। उसका पास के ब्लॉक नंबर-40 मेंं रहने वाले सूफियान नाम के युवक से प्रेम संबंध था। पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले सूफियान ने उसे मोबाइल फोन दिया था। जिसकी जानकारी परिवार को मंगलवार को परिजनों को पता चल गई। 
 
इसकी शिकायत करने वे सूफियान के घर पहुंचे, तो दोनों परिवारों में कहासुनी हुई। इसी बीच युवती छत पर चली गई। उसके पीछे-पीछे सूफियान भी गया। युवती के परिजनों का आरोप है कि सूफियान ने युवती को छत से नीचे फेंक दिया। लड़की पुराने लखनऊ के त्रिलोकी सिंह गर्ल्स इंटर कालेज बरांवला की छात्रा रही है। 
 
युवती की कुछ देर बाद इलाज के दौरान मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद सूफियान ही नहीं उसका पूरा परिवार घर पर ताला लगाकर फरार हो गया। घरवालो से मिली जानकारी के मुताबिक सूफियान मोबाइल पर भी युवती पर धर्म बदलने के लिए ही दबाव बनाता था। युवती के परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं आरोपी की तलाश में पुलिस की तीन टीमें दबिश दे रहीं है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार