सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

इस्लामिक आतंक का टूल किट बन रहा Love Jihad.... अनस से निकाह कर ISIS की आतंकी बन गई दीप्ति

हिन्दू युवती को पहले अनस ने लव जिहाद का शिकार बनाया फिर उसके बाद दीप्ती का धर्मांतरण कर उसे मरियम बना दिया फिर इस्लामिक आतंकी संगठन के लिए काम करवाने लगा.

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 11 2022 2:17PM

लव जिहाद अब बस हिन्दू लड़की के जीवन को बर्बाद करने का न सिर्फ जरिया बन गया है अपितु अब इसे आतंक के टूल किट के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है। एक ऐसी ही भयावह खबर कर्नाटक से सामने आई है बताया जा रहा है दक्षिण कन्नड़ जिले में रहने वाली एक युवती दीप्ती को प्रेमजाल में फंसाकर शादी की गई। बाद में उसका पति अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन का एजेंट निकला, जिसने युवती को भी संगठन से जोड़ लिया। और युवती संगठन के लिए आतंकी गतिविधि को अंजाम देने लगी। बता दें कि कर्नाटक के तटीय इलाकों में हिंदू लड़कियों की इस तरह से शादी करके धर्म परिवर्तन की कई घटनाएं हुई हैं।

खबर के मुताबिक हिंदू लड़की दीप्ती मारला स्थानीय मेडिकल कालेज में बीडीएस की पढ़ाई कर रही थी। उसी दौरान वह अनस अब्दुल रहमान ने उसे लव जिहाद का शिकार बना लिया और दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद दीप्ती का धर्म परिवर्तन कराया गया और उसका नाम बदलकर मरियम कर दिया गया। अनस क्षेत्र में कांग्रेस की ओर से तीन बार विधायक रहे मरहूम बीएम इदीनाब्बा का पौत्र है। 

शादी के कुछ दिन बाद मरियम आतंकी संगठन आइएस के संपर्क में आ गई। इसी सप्ताह गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में उसने बताया कि वह आइएस के लिए स्थानीय युवाओं की भर्ती कर रही थी। इस बात की जानकारी मिलने के बाद सब स्तब्ध है तथा इस बात का खुलासा हुआ है कि लव जिहाद से किस तरीके से धर्मांतरण का खेल तो किया ही जा रहा साथ साथ लड़कियों को आतंकी मामलों में भी शामिल किया जाता है। सरकारी एजेंसियां और हिंदू संगठन इसे लव जिहाद का मामला मान रहे हैं, जिसके तहत गैर मुस्लिम लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाकर उनका धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है।

हिंदू संगठनों के अनुसार, लव जिहाद प्रदेश में कड़वी सच्चाई बन चुका है। प्रतिदिन लड़कियों के माता-पिता के इस बारे कई फोन आते हैं और बताया जाता है कि उनकी बेटी को धोखे से फंसाकर उनका धर्म परिवर्तन करा दिया गया है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार