सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

योगी की तरह ही लवजिहाद को लेकर फुल एक्शन में शिवराज, लगातार जकड़े जा रहे हैं लवजिहाद के दरिंदें

MP की राजधानी भोपाल में लव जिहाद पहला का मामला, आशु बन असद छात्रा का कर रहा था यौन शोषण

Shiv Kumar
  • Jan 21 2021 7:18PM


मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लव जिहाद के खिलाफ धार्मिक स्वतंत्रता अध्यादेश 2020 के तहत पहला मामला दर्ज किया गया है। यहां इंजीनियरिंग की छात्रा को नाम बदलकर प्रेम जाल में फंसाया और शादी के नाम पर 2 साल तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। फिर वह युवती पर धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बनाने लगा। 

दरअसल भोपाल में 30 वर्षीय मैकेनिक असद ने आसू बन कर 20 वर्षीय इंजीनियरिंग छात्रा को प्रेम जाल में फंसाया था। बता दें कि अशोका गार्डन इलाके में किराए के मकान में रहने वाली 23 वर्षीय पीड़ित युवती बालाघाट की रहने वाली है। वह इंजीनियरिंग सेकंड इयर की छात्रा है 2 साल पहले आसू से उसकी दोस्ती हुई थी जो कि खुद को मैकेनिकल इंजीनियर बताता था। उसके बाद आसू ने खुद को हिंदू बता कर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं। साथ ही शादी करने की इच्छा जाहिर की थी।

नमाज पढ़ने पर हुआ खुलासा
अपराधी का खुलासा तब हुआ जब युवक एक मस्जिद में नमाज पढ़ने गया था। युवती ने जब उससे पूछताछ शुरू की तो उसने नाम असद बताया और कहा कि मैं एक साधारण मैकेनिक हूं। इसके बाद पीड़ित युवती उससे दूरी बनाने लगी। लेकिन असद धर्मांतरण कर पीड़िता पर शादी के दबाव बनाने लगा। साथ ही निकाह नहीं करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल कर अश्लील कमेंट भी करता था।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
जिहादी से परेशान होकर पीढ़िता ने पुलिस में शिकायत की। जिस पर एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने कहा कि आरोपी पर मध्यप्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अध्यादेश 2020 की धारा 3, 5 और अन्य धाराओं में भोपाल में पहला मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

Love zehadi ko Fhashi ki Saja milna hi chahiye.

  • Guest
  • Jan 21 2021 11:09:25:520PM

Love zehadi ko Fhashi ki Saja milna hi chahiye.

  • Guest
  • Jan 21 2021 11:09:25:440PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार