सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कानपूर में इस्लामिक युवक ने Love Jihad का शिकार बना किया यौन शोषण, फिर करवाया गर्भपात ... पुलिस नहीं कर रही FIR दर्ज

पीड़िता का कहना है कि वह बार गर्भवती हुई और जबरन अबॉर्शन कराया गया.वहीं इस दौरान उसने पांच लाख रुपये उधार लिए और उसके बाद कभी वापस नहीं किया.

Prem Kashyap Mishra
  • Nov 19 2021 5:01PM

कानपूर के कुलीबाजार से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है एक युवक जो इस्लाम समुदाय से ताल्लुकात रखता था, उसने एक युवती को फेसबुक के जरिए अपने प्रेम जाल में फंसाया इसके बाद उसने उसका यौन शोषण भी किया. लड़की को पता नहीं था वह मुसलमान है क्योंकि उसने अपने आप को हिन्दू बता कर उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया था. लड़की को भ्रम में रखकर उसने उससे पांच लाख की ठगी भी की है. 

जानकारी के मुताबिक मामला शहर के कुलीबाजार का है.  युवती अपने परिवार में मां और एक बहन के साथ रहती है. वहीं पिता की मौत हो चुकी है. उसकी दोस्ती फेसबुक पर एक युवक से हुई और इसके बाद उसने उसे प्रेम जाल में फंसा लिया. बाद में युवती को पता चला कि आरोपी युवक मुस्लिम है तो उसने छुटकारा पाने की कोशिश की. लेकिन वह राजी नहीं हुआ. इसके बाद युवक घर आने लगा और उसने परिवार के लोगों से सहानुभूति दिखाई तो मां भी शादी के लिए राजी हो गई. इसके बाद उसने उसका शारीरिक शोषण किया और जब गर्भ ठहर गया तो उसने अबॉर्शन कराया. पीड़िता का कहना है कि वह बार गर्भवती हुई और जबरन अबॉर्शन कराया गया.वहीं इस दौरान उसने पांच लाख रुपये उधार लिए और उसके बाद कभी वापस नहीं किया. 

वहीं पीड़िता का कहना है कि जब उसका गर्भ ठहर गया तो उसने उसका अबॉर्शन कराया. इसके बाद आरोपी ने उससे पांच लाख रुपये भी ऐंठ लिए. हालांकि इतना जुल्म होने के बाद पीड़िता खामोश रही और उसने किसी से शिकायत नहीं की. लेकिन अब आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी है कि अगर उसने कहीं शादी की तो उसका अजाम बुरा होगा. जबकि आरोपी ने खुद शादी कर ली और अपने परिवार के साथ रह रहा है. पीड़िता का कहना है कि आरोपी नहीं चाहता है कि उसकी शादी हो और उसने धमकी दी है.

पीड़िता का कहना है इतना कुछ होने के बाद जब उसने हिम्मत जुटाकर रिपोर्ट दर्ज करने का फैसला किया तो पुलिस उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है और उसे टकरा रही है. जबकि पुलिस आरोपी के खिलाफ मिनी गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई भी कर चुकी है और वह थाने का रजिस्टर्ड अपराधी. लेकिन उसके बावजूद उसके खिलाफ पीड़िता की शिकायत रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार