सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

महाराष्ट्र में फिर से लव जिहाद... इमरान शेख ने हिंदू लड़की का किया अपहरण... अब पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

हिंदू संगठन के लोगों के दबाव बनाने के बाद पुलिस ने जिहादी की गिरफ्तारी कर ली है. बता दें कि जिहादी पिछले 10-15 दिनों से नाबालिक आदिवासी हिंदू लड़की का अपहरण कर फरार था.

Gunjan Kapoor
  • Nov 17 2022 12:58PM

पहले दिल्ली फिर उत्तर प्रदेश और अब महाराष्ट्र के मालेगांव से लव जिहाद का तीसरा मामला सामने आया है. बता दें कि लड़की का अपहरण कर जिहादी इमरान शेख गायब हो गया था. वहीं पुलिस ने जिहादी को रत्नागिरी से गिरफ्तार कर लिया है.

हिंदू संगठन के लोगों में दिखा आक्रोश

बता दें कि हिंदू संगठन के लोगों के दबाव बनाने के बाद पुलिस ने जिहादी की गिरफ्तारी कर ली है. बता दें कि जिहादी पिछले 10-15 दिनों से नाबालिक आदिवासी हिंदू लड़की का अपहरण कर फरार था.

महाराष्ट्र के मालेगांव का पूरा मामला

दरअसल, महाराष्ट्र के मालेगांव में नाबालिक आदिवासी हिंदू लड़की को लव जिहाद का शिकार बनाकर उसका अपहरण करने वाले जिहादी इमरान शैक्ख को महाराष्ट्र के रत्नागिरी से किया गिरफ्तार कर लिया गया है. मालेगांव में हिंदू संगठनों के पुलिस प्रशासन पर दबाव बनाने के बाद जिहादी इमरान शैक्ख को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने किया जिहादी को गिरफ्तार

इस पूरे मामले में हिंदू संगठनों ने मालेगांव में भव्य आक्रोश मोर्चा निकालने का ऐलान किया था. लेकिन पुलिस ने जिहादी को गिरफ्तार कर लिया है जिसके चलते आक्रोश मोर्चे को स्थगित कर दिया गया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार