सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कोर्ट मैरिज करने पहुँचे लव जिहादी की पोल खुलते ही वो बिलबिला उठा... फिर वहीं शुरू हुआ एक नया हंगामा

Love Jihad: कोर्ट मैरेज करने पहुंचे तो खुला भेद, फिर लड़की ने लगाई आरोपों की झड़ी

Shiv Kumar
  • Feb 27 2021 5:57PM

उत्तर प्रदेश में लव जिहाद के खिलाफ कानून बनने के बाद भी जिहादियों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। नया मामला उत्त र प्रदेश के कुशीनगर से है जहां कोर्ट मैरेज के लिए पहुंचने के बाद आरोपी का सच सामने आया, फिर लड़की ने जिहादी पर आरोपों कि झड़ी लगी दी।

दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के कुशीनगर की तमकुहीराज तहसील में गुरुवार को कोर्ट मैरिज के लिए प्रेमी जोड़े की मैरिज तो नहीं हो सकी पर मामला कोर्ट तक जरुर पहुंचने का नम्बर आ गया। दरअसल शादी के लिए आये प्रेमी जोड़े में लड़का दूसरे धर्म का है इसकी भनक कुछ अधिवक्ताओं और हिंदूवादी संगठनों को लग गयी। जिसके बाद शादी रोक दी गई। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई, पुलिस के संरक्षण मे आकर लड़की ने जिहादी पर कई आरोप लगाये। 

बता दें कि दूसरे धर्म को मानने वाला लड़का तरयासुजान थाना क्षेत्र के जवही चैनपट्टी का रहने वाला है और दिल्ली की रहने वाली लड़की को पिछले कुछ महीने से अपने प्रेम जाल में फंसा रखा है। कोर्ट मैरिज के दौरान लड़की को जब लड़के के दूसरे धर्म के होने की जानकारी हुई तो वह शादी से इनकार करने लगी। लड़की का आरोप है कि लड़के ने उससे धर्म छिपाकर, गलत नाम और पता बताकर अपने जाल में फंसा लिया था। लड़की द्वारा शादी से इनकार करने के बाद लड़केे के पक्ष के कुछ लोग उस पर जबरन दबाव देकर शादी कराने का प्रयास करने लगे।

हिन्दूवादी संगठनों के विरोध पर कोर्ट मैरिज रुक जाने के बाद दो दिनों से पुलिस अभिरक्षा में रह रही लड़की ने लड़के पर धर्म छिपाकर अपने जाल में फंसाने का आरोप लगाया है। लड़की अपने परिवारीजनों के साथ वापस घर जाना चाहती है। पुलिस के अनुसार मामले में युवती के परिजनों ने दिल्ली में मुकदमा दर्ज कराया है।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

3 Comments

फांसी होना चाहिए ऐसे दरिंदों को जो बेटियों का अपमान करते हैं

  • Guest
  • Feb 28 2021 12:53:29:447AM

Aisel love. Zehadi ke liye hard and fast punishment hona chahiye..Jai Hind.

  • Guest
  • Feb 28 2021 12:32:51:510AM

लड़कीयो का बिना सोच बिचार के प्रेम प्यार मे फंसने की जल्द बाजी का यह नतीजा है ।

  • Guest
  • Feb 27 2021 7:23:35:230PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार