सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad: माथे पर तिलक, हाथों में कलावा... दिलशान ने दीपक बनकर हिंदू नाबालिग लड़की को बनाया शिकार

दिलशान नाम के जिहादी ने अपना नाम दीपक कुमार बताकर एक हिंदू नाबालिग युवती से दोस्ती की. युवती से दोस्ती करने के लिए और खुद को हिंदू दिखाने के लिए दिलशान अपने माथे पर चंदन का तिलक और हाथों में कलावा बांधता था.

Shraddha Mishra
  • Feb 23 2024 12:30PM

उत्तर प्रदेश के आगरा से लव जिहाद का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां दिलशान नाम के जिहादी ने अपना नाम दीपक कुमार बताकर एक हिंदू नाबालिग युवती से दोस्ती की. युवती से दोस्ती करने के लिए और खुद को हिंदू दिखाने के लिए दिलशान अपने माथे पर चंदन का तिलक और हाथों में कलावा बांधता था. दिलशान ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए. 

विरोध करने पर दिलशान ने दी धमकी

इतना ही नहीं दिलशान ने शारीरिक संबंध बनाते हुए युवती की अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए थे. पीड़िता को जब सच्चाई पता चली तो उसने इस बात का विरोध किया. इसके साथ ही युवती ने परिवार की मर्जी से शादी करने का फैसला ले लिया, जिसके बाद दिलशान ने पीड़िता की अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी. 

चार साल पहले हुई थी मुलाकात 

मामला आगरा के ट्रांस यमुना क्षेत्र के फाउंड्री नगर का है. पीड़िता ने बताया कि वो लगभग चार साल पहले दिलशान से मिली थी. उस समय दिलशान रोज हाथ में कलावा और माथे पर तिलक लगाकर युवती का पीछा करता था. एक दिन दिलशान ने युवती का रास्ता रोककर कहा कि वह उससे प्यार करता है. इस दौरान दिलशान ने युवती को अपना नाम दीपक बताया था. 

युवती को झांसा देकर बनाए संबंध 

युवती ने दिलशान के झांसे में आकर प्रेम प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया. जिसके बाद दिलशान ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. दिलशान ने कई बार युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए. इसके साथ ही उसने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया था. इसी दौरान युवती को दिलशान के असली नाम और उसके मुस्लिम होने के बारे में पता चला. 

सच्चाई पता चलने पर युवती ने दिलशान के साथ सभी संबंध तोड़ने का फैसला कर लिया. जिसके बाद दिलशान ने उसे प्यार का हवाला दिया और शादी करके किसी दूसरे शहर में रहने की बात कही. जिसके बाद नाबालिग फिर उसकी बातों में फंस गई. चार साल तक दिलशान पीड़िता का शोषण करता रहा. इसी दौरान पीड़िता के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी. 

रुपए लेकर गायब हुआ दिलशान

शादी तय होने की बात पता चलने पर नाबालिग ने दिलशान पर शादी का दबाव बनाना शुरू कर दिया. इसपर दिलशान ने उसे घर से भागने के लिए पैसे मांगे. युवती ने उसे पैसे दिए और दिल्ली जाने के लिए रेल टिकट लाने को कहा. जिसके बाद दिलशान पैसे लेकर चला गया लेकिन वापस नहीं आया. इसके बाद युवती ने परिवार की मर्जी से शादी करने की बात को स्वीकार कर लिया. इस दौरान दिलशान ने युवती को फोन किया और कहीं दूसरी जगह शादी करने पर उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी.

युवती ने पुलिस में की शिकायत 

दिलशान द्वारा धमकी मिलने पर पीड़िता ने सनातनी संगठन की मदद से पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दिलशान को गिरफ्तार कर लिया 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार