सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad : सैफ ने शादी का झांसा देकर हिंदू युवती के साथ बनाए शारीरिक संबंध, धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव

उत्तराखंड के अल्मोड़ा से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है.

Deepika Gupta
  • Jul 9 2024 11:42AM

उत्तराखंड के अल्मोड़ा से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां सैफ ने हिंदू युवती को अपना नाम बदलकर प्रेम जाल में फंसाया. सैफ ने शादी का झांसा देते हुए उसके साथ जबरन संबंध बनाए. शारीरिक शोषण करके धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया. इससे परेशान युवती ने मामले की जानकारी हिंदूवादी संगठन से जुड़े लोगों को दी.

शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध

बता दें कि 2021 में अल्मोड़ा की रहने वाली हिंदू युवती की सैफ नाम के जिहादी से दोस्ती हुई. सैफ फाइनेंस का काम करता है जिसके दौरान उसकी पहचान हुई. फिर सैफ ने अपना नाम समीर बताया. बाद में सैफ ने नौकरी दिलाने की बात कहते हुए युवती को बुला लिया. 

इस बीच सैफ ने युवती को अपने साथ जगतपुरा में एक कमरे में रखा और शादी का झांसा देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए. इस दौरान युवती को पता चला कि उसका असली नाम समीर नहीं है बल्कि सैफ है. जिसके बाद से सैफ ने उसे यह कहते हुए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया कि उसकी अश्लील फोटो उसके पास है. साथ ही युवती पर धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा था.

पीड़िता ने हिंदू संगठन से लगाई गुहार

 इसके बाद युवती ने हिंदूवादी संगठन के लोगों से सैफ को पकड़कर धुनाई लगवाई. साथ ही उसे पुलिस के सुपुर्द किया. पीड़िता ने पुलिस को तहरीर सौंप आरोपित पर कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है. एसआइ ललित चौधरी ने बताया कि आरोपित को हिरासत में लिया गया है.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार