सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad : सैफ अली ने सुखजिंदर सिंह बनकर हिंदू लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया, होटल के कमरे में ले गया तो...

उत्तराखंड के हल्द्वानी से लव जिहाद का मामला सामने आया है.

Deepika Gupta
  • May 28 2024 8:40AM

उत्तराखंड के हल्द्वानी से लव जिहाद का मामला सामने आया है, जहां सैफ अली नाम के जिहादी ने सुखजिंदर बनकर हिंदू लड़की को अपने झूठे प्रेम जाल में फंसा लिया. बताया जा रहा है कि सैफ ने होटल में सुखजिंदर सिंह के नाम की फर्जी आईडी बनाकर लड़की को बुलाया. जिसके बाद सैफ को पुलिस ने पकड़ लिया हैं. 

सैफ अली ने सुखजिंदर सिंह बनकर हिंदू लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया

बता दें कि उधम सिंह नगर का रहने वाला  सैफ अली ने हिंदू लड़की को अपने झूठे प्रेम जाल में फंसाया. इसके बाद सैफ ने लड़की को होटल के कमरे में बुलाया. लेकिन सही समय पर हिंदू संगठन के लोगों की मदद से जिहादी को पुलिस ने पकड़ लिया. 

पुलिस ने सैफ से कि पूछताछ

फिलहाल पूरे मामले में पुलिस सैफ और हिंदू युवती से पूछताछ कर रही है. लालकुआं रेलवे स्टेशन चौराहे पर एक होटल में सैफ नाम का जिहादी और हिंदू युवती को आने की सूचना पर हिंदूवादी संगठनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस युवक और युवती को थाने ले आई. 

बता दें, लड़की दिनेशपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है. पूछताछ के दौरान ही हिंदू लड़की को पता चला कि जिसके साथ आई वो हिंदू नहीं मुस्लिम है. जिससे सुनकर लड़की भी शॉक हो गई थी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार