सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad: मथुरा में मौसिम कुरैशी ने हिन्दू नाबालिग युवती को बनाया शिकार... फिर जान से मारने की देने लगा धमकी...

पीड़िता की मां का आरोप है कि मौसिम कुरैशी ने नाबालिग बेटी को लव जिहाद में फंसाकर अपने पास रखा। उसका शारीरिक और मानसिक शोषण किया गया।

Akshat Shrotry
  • Jul 4 2022 2:47PM

उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ महीनों में लव जिहाद के कई मामले सामने आ चुके हैं। हालाँकि सीएम योगी ने कट्टरपंथियों पर लगाम कसने के लिए कठोर कानून बना रखे हैं। मथुरा के थाना जमुनापार इलाके में लव जिहाद का मामला सामने आया है।

 यहां मौसिम कुरैशी ने नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर भगाने का आरोप है। पीड़िता की मां का कहना है कि थाना जमुनापार पुलिस ने इस मामले में पांच महीने से कोई कार्रवाई नहीं की हैं। पीड़िता की मां ने 2 दिन पहले तत्कालीन एसएसपी गौरव ग्रोवर से मुलाकात करके शिकायत दर्ज कराई।

 पीड़िता की मां का आरोप है कि मौसिम कुरैशी ने नाबालिग बेटी को लव जिहाद में फंसाकर अपने पास रखा। उसका शारीरिक और मानसिक शोषण किया गया।

 जानकारी के अनुसार नाबालिग की मां का आरोप है कि सिद्धार्थ नगर कॉलोनी निवासी मौसिम कुरैशी उसकी सबसे छोटी बेटी को एक फरवरी को बहला फुसलाकर ले गया। इस बात की शिकायत पुलिस से की, लेकिन पुलिस ने अनसुना कर दिया।

 आपको बता दें कि महिला ने बताया कि बेटी के गायब होने की जब जानकारी हुई, तो वह मौसिम के घर गई। मौसिम और उसकी बहन ने धमकाते हुए कहा कि यहां से भाग जा। तेरी बेटी का निकाह हो गया है। इतना ही नहीं, इन लोगों ने पीड़िता की मां को धमकी दी कि इसकी जानकारी किसी को दी, तो जान से मार देंगे।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार