सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad : नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले गया जामिन खान...पुलिस ने किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है.

Deepika Gupta
  • Apr 1 2024 11:49AM

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि जामिन खान नाम का एक जिहादी हिंदू नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने प्रेम जाल में फंसाता हैं. फिर जिहादी अपने साथ नाबालिग हिंदू नाबालिग को भगा ले जाता हैं और उसके साथ दुष्कर्म करता हैं.

जामिन खान ने नाबालिग को झूठे प्रेम जाल में फंसाया 

बता दें कि नैला चौकी क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी को जामिन खान नाम का जिहादी झूठे प्रेम जाल में फंसाता हैं. इसके बाद वह नाबालिग हिंदू लड़की का अपहरण करता है और उसके साथ दुष्कर्म करता हैं.

फिर जामिन खान उसे अपने घर में ही रख रहा था. साथ ही उससे विवाह की तैयारी भी कर रहा था. इतना ही नहीं जामिन के माता-पिता और नाबालिग भाई ने भी इस काम में साथ दिया.

ग्रामीणों ने जामिन और उसके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज करवाया 

ये सब के बाद ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई और उनके द्वारा आपत्ति की गई फिर थाने में जामिन और उसके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया. बता दें कि पुलिस ने हिंदू नाबालिग किशोरी का अपहरण कर अपने घर में रखने और उससे दुष्कर्म करने के मामले में जामिन और उसके माता-पिता और नाबालिग भाई सहित चार लोगों को धारा 363, 366, 376 ड, 376 छ, 342, 120 बी के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है.

नाबालिग हिंदू लड़की की उम्र 16 साल से भी कम बताई जा रही है. पुलिस को जामिन ने बताया नाबालिग को बालिग बताते हुए फर्जी अंकसूची तैयार कर विवाह अधिकारी के न्यायालय में आवेदन दिया था. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार