सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad : अनीस अंसारी ने बनाया हिन्दू लड़की को लव जिहाद का शिकार...प्रेमजाल में फंसाने के बाद करता रहा गलत हरकत

बिहार के सीतामढ़ी से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि अनीस अंसारी नामक का एक जिहादी इंस्टाग्राम के जरिए एक नाबालिग लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर सीतामढ़ी के एक होटल में उसके साथ गलत काम किया.

Deepika Gupta
  • Feb 10 2024 10:32AM

बिहार के सीतामढ़ी से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि अनीस अंसारी नामक का एक जिहादी इंस्टाग्राम के जरिए एक नाबालिग लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर सीतामढ़ी के एक होटल में उसके साथ गलत काम किया. लव जिहाद का मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच में जांच में जुटी हुई है.

अनीस अंसारी बना रहा था बड़ा प्लान 

हिंदू धर्म की लड़की को अपने जाल में फंसाने के लिए अनीस अंसारी ने बड़ी चाल चली थी. उसकी पूरी करतूत प्राथमिकी में दर्ज कराई गई है. लड़की ने पुलिस प्रशासन को सारी बातें बताई, उससे पता चलता है कि यह जिहादी दिमाग से कितना शातिर है. उसने नाबालिग लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाने के बाद उसे साथ गलत हरकत भी किया. वह पूरी कोशिश में था कि लड़की अंदर से पूरी तरह टूट जाए और उसके साथ रहने को विवश हो जाए, पर उसका नापाक इरादा धरा का धरा रह गया और वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया.  

मीठी-मीठी बातों में नाबालिग लड़की को फंसाया

जिहादी के चंगुल से निकली यह नाबालिग लड़की यूपी के गोरखपुर की रहने वाली है. बता दें कि सीतामढ़ी शहर से सटे राजोपट्टी गांव के अनीस अंसारी से दोस्ती हुई थी. लेकिन लड़की दोस्ती के पक्ष में नहीं थी, अनीस अंसारी उस लड़की से जबरन दोस्ती करना चाहता था. फिर जिहादी मीठी-मीठी बातों में लड़की को फंसाने में सफल रहा. वह लड़की को अपने जाल में फंसाने के लिए यहां तक कह डाला कि उसके पिता पूर्व विधायक हैं. अंसारी ने नाबालिग लड़की को पुलिस वाला बताया था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार