सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बेल्जियम में लोन वुल्फ अटैक... अल्लाह हू अकबर बोलकर आतंकी ने बरसाए चाकू

बेल्जियम के रेलवे स्टेशन पर खतरनाक वारदात को अंजाम दिया गया है. यहां पर 18 और 19 जनवरी की बीच रात को ब्रसेल्स रेलवे स्टेशन पर एक मुस्लिम व्यक्ति ने ‘अल्लाह हू अकबर’ का नारा लगाते हुए अचानक लोगों पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया.

Gunjan Kapoor
  • Jan 19 2023 5:38PM

बेल्जियम के रेलवे स्टेशन पर खतरनाक वारदात को अंजाम दिया गया है. यहां पर 18 और 19 जनवरी की बीच रात को ब्रसेल्स रेलवे स्टेशन पर एक मुस्लिम व्यक्ति ने अल्लाह हू अकबर का नारा लगाते हुए अचानक लोगों पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया. इससे चारों ओर अफरा तफरी मच गई थी. वहीं इस घटना का वीडियों CCTV में कैद हो गया है.

जानकारी के अनुसार पीड़ित के चेहरे और हाथों पर चाकू मारने से पहले हमलावर स्टेशन पर जोर से अल्लाह हू अकबरका नारा लगा रहा था. इसी दौरान फ्रांस के रहने वाले एक पुलिस अधिकारी जो ब्रुसेल्स किसी काम से आया था, ने हमलावर को जमीन पर गिरा दिया था. फ्रांसीसी पुलिस अधिकारी ने अपनी पहचान जारी न करने का अनुरोध किया था.

वहीं सीसीटीवी में दर्ज हुई घटना में दिखाई देता है कि बेल्जियम के ब्रसेल्स रेलवे स्टेशन पर कुछ लोग खड़े हैं और कुछ लोग सीटों पर बैठे हैं. तभी अचानक से एक व्यक्ति आता है. वह जमीन पर पड़े अपने बैग से एक चाकू निकालता है और सीट पर बैठे व्यक्ति के पास पहुंचता है. जिसके बाद आरोपी बैठे व्यक्ति पर हमला कर देता है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार