सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लोकदल पार्टी ने किया राष्ट्रीय कार्यकर्ता सम्मेलन

राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा पार्टी पूरे देश भर में किसानों की आवाज बनकर उभरेगी और हम सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Nov 5 2023 9:03PM

इनपुट-रोहित बाजपेई, लखनऊ

 
राष्ट्रीय लोक दल ने लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा पार्टी पूरे देश भर में किसानों की आवाज बनकर उभरेगी और हम सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। 
 
आगे उन्होंने कहा कि हमें गरीबों की और पिछड़ों की आवाज बनकर आगे आना है लोक दल को मजबूत करना है , देश को मजबूत करना है, देश के डेमोक्रेसी को मजबूत करना है। इस मौके पर उन्होंने चौधरी विजेंद्र सिंह हुड्डा को चुनाव का प्रचार प्रभारी और महासचिव नियुक्त किया। हुड्डा ने कहा कि आने वाले टाइम में किसानों के लिए पार्टी की जड़ से जमीन तक काम करेगी और हर गांव गांव में जाकर किसानों की बदहाली को दूर करने की कोशिश करेगी। किसान परिवारों की समस्याओं को दूर करने के साथ हर गांव कस्बे में अपने संगठन को मजबूत करेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार