सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Lok Sabha By Election: आजमगढ़ में सीएम योगी ने भरी हुंकार, अग्निपथ योजना के खिलाफ हो रहे विरोध को लेकर विरोधियों पर जमकर बरसे

सीएम योगी ने कहा कि सपा और बसपा विकास कार्यों में राहू और केतु जैसे क्रूर ग्रह हैं। ये कभी नहीं चाहते कि उत्तर प्रदेश का विकास हो। जब इनके हाथ में सत्ता थी तो इन्होंने खुद का विकास किया। इनसे जितना दूर रहेंगे, उतना ही विकास हो सकेगा।

Geeta
  • Jun 19 2022 6:33PM

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में लोकसभा उपचुनाव के लिए सियासी सरगर्मी अपने चरम पर है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा और बसपा पर जमकर हमला बोला। अग्निपथ योजना के खिलाफ हो रहे विरोध को लेकर विरोधियों पर जमकर बरसे।

आजमगढ़ के चक्रपानपुर क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि सैफई परिवार से प्रदेश को भगवान बचाए। उन्होंने जनता से पूछा कि 2017 के पहले यूपी की क्या हालत थी। सपा और बसपा की सत्ता में प्रदेश का बुरा हाल हुआ। आज जब विकास के कार्य होते हैं तो इन्हें दिक्कत हो रही है।

सीएम योगी ने कहा कि सपा और बसपा विकास कार्यों में राहू और केतु जैसे क्रूर ग्रह हैं। ये कभी नहीं चाहते कि उत्तर प्रदेश का विकास हो। जब इनके हाथ में सत्ता थी तो इन्होंने खुद का विकास किया। इनसे जितना दूर रहेंगे, उतना ही विकास हो सकेगा।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि आजमगढ़ को आतंकवाद का गढ़ नहीं बनने देना है। आज आजमगढ़ में अपराध पर नियंत्रण हुआ है। कहा कि मां-बहन और बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे। जिन्होंने भी कानून के अपने हाथ में लिया उसके खिलाफ प्रशासन सख्त से सख्त कार्रवाई कर रही है।

सीएम योगी ने कहा कि मुझे तो लग रहा था कि विधायक बनने के बाद भी अखिलेश यादव आजमगढ़ को नहीं छोड़ेंगे, क्योंकि संकट के समय में आजमगढ़ ने उनका साथ दिया था लेकिन उन्होंने धोखा दिया। वो अखिलेश ही थे, जिन्होंने कोविड टीका को मोदी का टीका बोला था। उन्हें जनता की फिक्र नहीं है।  आजमगढ़ की जनता को इस बात को याद रखना है।

सीएम योगी ने कई सरकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा दावा किया कि उत्तर प्रदेश में सबसे बढ़िया फिल्म सिटी बनाने जा रहे हैं। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ को जिताने की अपील की। कहा कि विकास और सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी। भाजपा को जिताने की जिम्मेदारी आपकी। 23 जून को पहले मतदान फिर जलपान।

सीएम योगी ने कहा कि विरोधी दल के कुछ नेता नौजवानों के जीवन से खिलवाड़ कर रहे हैं। अग्निपथ योजना की दुनिया में तारीफ हो रही है लेकिन यूपी में राजनीति हो रही है। डेढ़ वर्ष के अंदर पांच लाख युवाओं को नौकरी मिलेगी। पैरामिलिट्री, असर रायफल्स, सीआरपीएफ में आरक्षण दिया जाएगा। 21 वर्ष का ये नौजवान जब यूनिफार्म पहनकर घर आएगा तो घर वाले उसपर गर्व महसूस करेंगे। उनका जीवन स्तर सुधरेगा।

सीएम ने कहा कि सपा-बसपा की सरकार में रोजगार के नाम पर वसूली होती थी लेकिन आज बिना पैसा अपने टैलेंट पर लोग नौकरी पा रहे है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हमारी सरकार है। विकास हमारे ऊपर छोड़ दीजिए बस आप निरहुआ को जिता दीजिए। वो कहते हैं कि भाजपा में कलाकारों का अपमान हुआ है। यदि ऐसा होता तो गोरखपुर से रविकिशन सांसद नहीं होते और आजमगढ़ से निरहुआ मैदान में नहीं होते।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार