सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

CMS में अंतर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव के लोगो व पोस्टर का हुआ अनावरण

इस दौरान मालिनी अवस्थी ने कहा कि यह फिल्मोत्सव लखनऊ के बच्चों और अभिभावकों के लिए एक सर्वोत्तम अवसर है, जहां वो विभिन्न देशों की शिक्षात्मक बाल फिल्मों का निशुल्क आनंद उठा सकेंगे

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Apr 3 2024 4:26PM

इनपुट- श्वेता सिंह, लखनऊ, twitter- @shwetamedia207

 
राजधानी लखनऊ के सिटी मोंटेसरी स्कूल में आयोजित होने वाले 13वें अंतर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव के लोगों और पोस्टर का आज अनावरण किया गया। इस मौके पर प्रख्यात लोक गायिका व पद्म श्री मालिनी अवस्थी ने दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। 
 
बता दें कि 13वें अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव का आयोजन 15 से 21 अप्रैल 2024 तक सी.एम.एस. कानपुर रोड ऑडिटोरियम में किया जा रहा है। इस सात दिवसीय बाल फिल्मोत्सव में 91 देशों की 501 बाल फ़िल्में निशुल्क दिखाई जाएँगी। इस दौरान मालिनी अवस्थी ने कहा कि यह फिल्मोत्सव लखनऊ के बच्चों और अभिभावकों के लिए एक सर्वोत्तम अवसर है, जहां वो विभिन्न देशों की शिक्षात्मक बाल फिल्मों का निशुल्क आनंद उठा सकेंगे और अपनी विरासत से भी परिचित हो सकते हैं। 
 
फेस्टिवल डायरेक्टर आर. के. सिंह ने बताया कि यह सात दिवसीय बाल फिल्मोत्सव 15 अप्रैल से प्रारम्भ हो रहा है और सभी के लिए पूर्णतया निशुल्क है। बाल फिल्मोत्सव में प्रतिदिन प्रातः 9 बजे से 12 बजे तक एवं 12 बजे से दोपहर 3 बजे तक दो शो आयोजित किये जाएंगे। फिल्मोत्सव के 7 दिनों में फिल्म जगत की हस्तियां एवं बाल कलाकार दर्शकों का उत्साहवर्धन करेंगे, जिनमें दर्शील सफारी, देव जोशी, तलत अजीज, जयंत मिलतार, गुरंग, पार्थ सारथि सेन शर्मा आदि प्रमुख हैं। 
 
इसके अलावा बाल सदस्यों की ज्यूरी में रील मिगलानी, आ‌द्या मिश्रा एवं कृष्ण सिंह शामिल है। उन्होंने आगे बताया कि शिक्षात्मक बाल फिल्मों का आनन्द उठाने हेतु लखनऊ एवं आसपास के क्षेत्रों से अभी तक लगभग 300 से अधिक स्कूलों के लगभग 1,00 ,000 छात्रों का रजिस्ट्रेशन किया जा चुका है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार