सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

चाचा भाई ने चिराग की झोपड़ी मे आग लगाई .

दलित के महा नायक लोजपा के निर्बाण करता राम विलास पासवान ज़ी अब जिन्दा नहीं हैं .उनेह सभी को बराबर देख ने की आदत थी .आज जो तनाब हुआ अलगाब हुआ उनके जिन्दा दिल मे नहीं हो सकता था .

प्रवीण सिंह
  • Jun 14 2021 12:00PM
आपको बता दे कि राम विलास के गुजरने के बाद चाचा भाई को चिराग से बन नहीं रहीं थी .पार्टी के हर फैसले चिराग कर रहे थे .बिहार विधान सभा मे चिराग ने अपने कैडिडेट खुद उतारे थे .जो हाजीपुर सांसद पशुपति पारस को रास नहीं आ रहा था .अब नीतीश के लोकसभा सांसद राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह ने चाचा और भाई को अपने पार्टी के लिए लोजपा तुरबाया .खबर ए भी हैं की सेंट्रल मिनिस्ट्री मे जगह की बात दे कर लोजपा को टूर कर दिया गया हैं .यह स्किप्ट पहले से तैयार था .उचित समय की मांग थी जो समय आ गया .बीजेपी और जनता दल यूनाइटेड को पासवान की जमीन लेने की होड़ हैं .जिसमे चिराग बीजेपी को लाइक करते हैं .दुसरी तरफ ५ सांसद का नेता बने पारस को अपनी मंत्री पद अच्छा लग रहा हैं .ये तो होना ही था राजनीत मे सत्ता सुख सभी को अच्छा लगता हैं .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार