सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उ0प्र0 मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना के शुभारम्भ का लाइव प्रसारण मुरादाबाद 22 जुलाई, 2021

प्रदेश स्तर पर उ0प्र0 मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना के शुभारम्भ के अवसर पर बताया कि कोरोना से मां-बाप या इनमे से किसी को भी खो चुके बच्चो के भरण-पोषण, शिक्षा और सुरक्षा के लिए यह योजना लागू की गयी है। जानकारी दी गयी कि मुरादाबाद के ऐेसे 160 बच्चो का चिन्हाकन किया गया है, और समीति द्वारा 87 बच्चो का अनुमोदन किया गया है।

संवाददाता-सुमित टंडन, सुदर्शन न्यूज़, मुरादाबाद
  • Jul 22 2021 9:34PM
उ0प्र0 मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना के शुभारम्भ का लाइव प्रसारण मुरादाबाद 22 जुलाई, 2021 प्रदेश स्तर पर उ0प्र0 मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना के शुभारम्भ के अवसर पर बताया कि कोरोना से मां-बाप या इनमे से किसी को भी खो चुके बच्चो के भरण-पोषण, शिक्षा और सुरक्षा के लिए यह योजना लागू की गयी है। जानकारी दी गयी कि मुरादाबाद के ऐेसे 160 बच्चो का चिन्हाकन किया गया है, और समीति द्वारा 87 बच्चो का अनुमोदन किया गया है। जिनमे से 50 बच्चो को स्वीकृति पत्र कार्यक्रम मे वितरण मा0 जिला पंचायत अध्यक्षा, शहर विधायक भाजपा नगराध्यक्ष आदि जन प्रतिनिधियो द्वारा किया गया। पंचायत भवन मे उ0प्र0 मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना के शुभारम्भ का लाइव प्रसारण के अवसर मा0 शहर विधायक ने कहा कि मा0 मुख्यमंत्री जी की महत्वपूर्ण यह योजना देश मे पहली बार लागू हुई, जिसमे कोरोना से निराश्रित बच्चो के पालन-पोषण, शिक्षा-दीक्षा से लेकर सुरक्षा की व्यापक व्यवस्था की गयी है। उन्होने भरोसा दिलाया कि वह उ0प्र0 मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना के क्रियान्वयन मे अपना पूर्ण सहयोग देगें । इसमे किसी भी स्तर पर शिथिलता अक्षम्य होगी। इस अवसर पर जिलाधिकारी, जिला पंचायत अध्यक्षा, शहर विधायक, नगर अध्यक्ष भाजपा, पिछडा वर्ग आयोग सदस्य, मुख्य विकास अधिकारी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित किया और स्वीकृति प्रमाण पत्रो का वितरण किया। इस अवसर पर जिला अधिकारी, मुख्य विकास अधिकारी जिला पंचायत अध्यक्षा, सदस्य विधान परिषद, शहर विधायक, बाल सेवा आयाग के उपाध्यक्ष, पिछडा वर्ग आयोग सदस्य, भाजपा नगर अध्यक्ष, प्रोबेशन, कार्यक्रम विभाग सहित अन्य विभागो के अधिकारी, बच्चे व अभिभावक मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार