सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लिटिल किंगडम स्कूल ने लांघी मानवता की हदें,कोरोना त्रासदी के चलते पूरी फीस जमा ना कर पाने पर बच्चे को परीक्षा से कर दिया वंचित,

पिता स्कूल प्रबंधन की चौखट पर करता रहा मिन्नते लेकिन स्कूल प्रबंधन के कान पर ना रेंगी जूं,पीडि़त पिता ने थाने पहुंच की मामले की शिकायत।

Jitendra
  • Feb 22 2021 7:43PM
कोरोना काल से हुई त्रासदी ने अर्थव्यवस्था को झंझोर कर रख दिया है, जहा एक तरफ हज़ारों लोगो को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा वहीं व्यापार का भी हाल चाल ठीक नहीं चल रहा है।आलम यह है कि आम आदमी को अपनी रोजमर्रा की जरुरत पूरी करने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ रहा है,कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन पर भले ही हमारे प्रधानमंत्री जी ने लोगो को एक दूसरी की मदद करने, मानवता का परिचय देने जैसे बड़े बड़े भाषण दिए हो लेकिन वास्तविकता में माया के इस मोह ने मानवता का स्थान बहुत नीचे कर दिया है।
ऐसा ही एक मामला जबलपुर में सामने आया है जहा कोरोनाकाल की त्रासदी में पूरी फीस नहीं चुका पाने के कारण एक बच्चे को लिटिल किंगडम स्कूल प्रबंधन ने परीक्षा से वंचित कर दिया। जब यह बात बच्चे के पिता को पता चली तो वह मिन्नते करने स्कूल प्रबंधन की चौखट पर गया लेकिन वहां से भी उसे निराशा ही हाथ लगी और अंतत: प्रबंधन ने उसे स्कूल से भगा दिया। जिसके बाद पीडि़त पिता ने थाना गोहलपुर में मामले की शिकायत की है।

 शैलेष श्रीवास्तव निवासी अशोक नगर अधारताल ने बताया कि उनका पुत्र मातेश श्रीवास्तव 9वीं कक्षा में लिटिल किंगडम स्कूल अधारताल का छात्र है। कोरोना काल की आर्थिक समस्याओं के चलते वह 3600 रुपए प्रतिमाह स्कूल की पूरी फीस नहीं चुका पाया। जिसके चलते प्रबंधन ने उसके बेटे को परीक्षा से वंचित कर दिया। पीडि़त ने बताया कि स्कूल से वंचित करने के बाद उनका बेटा पूरी तरह से टूट चुका है, उसे अत्यधिक आघात पहुंचा है। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार