सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुदर्शन न्यूज़ विशेष प्रसारण में 26 अप्रैल को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के बौद्धिक वर्ग में वर्तमान परिदृश्य एवं हमारी भूमिका विषय पर सुनिए परमपूज्य सरसंघचालक श्री मोहन भागवत जी को शाम 5 बजे

सुदर्शन पर होगा विशेष प्रसारण शाम 5 बजे से.

Sudarshan News
  • Apr 25 2020 7:28PM
यह सर्वविदित है कि वर्तमान समय में देश ना सिर्फ तमाम विदेशी शक्तियों के षड्यंत्र झेल रहा है बल्कि वैश्विक महामारी के रूप में मानवता के विरुद्ध एक बड़ी चुनौती बन चुकी कोरोना नाम की अदृश्य महामारी से भी हर संभव विजय प्राप्त करने का प्रयास कर रहा है. इस संघर्ष में कोरोना वारियर के साथ राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ भी हर आपदा विपत्ति की तरह ही बेहद सकारात्मक रूप में है.

संकट काल के ऐसे मौके पर देश को आत्मबल, मनोबल, उसकी मूल संस्कृति का ज्ञान व् दुनिया भर की तमाम समस्याओं से निदान के मार्ग सामूहिक प्रयासों से विभिन्न मार्गे से तलाशने होंगे. इसी विषय पर एक बड़ी पहल करते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ RSS के सरसंघचालक परमपूज्य श्री मोहन भागवत जी कल यानि कि दिनांक 26 अप्रैल 2020 दिन रविवार को शाम 5:00 बजे देश को उद्बोधन देंगे. यह उद्बोधन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के बौद्धिक वर्ग में दिया जाएगा जिसका विषय होगा वर्तमान प्रदेश एवं हमारी भूमिका..

इस उद्बोधन के बाद देशप्रेमी और धर्मप्रेमी वर्तमान विपरीत स्थितियों से राष्ट्र को उभारने का सामूहिक प्रयास करते हुए एक बार पुनः भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए वर्तमान समय में अपनी-अपनी भूमिकाओं का आंकलन खुद करेंगे. साथ ही वो सभी देश और धर्म के हित की उस दिशा में अग्रसर होने का प्रयास करेंगे . लगभग सभी मुख्य प्लेटफार्म पर वर्तमान समय में सुदर्शन न्यूज़ उपलब्ध है. कल इस बौद्धिक वर्ग में शाम 5:00 बजे जुड़िये इस देश के लिए ताकि आप अपनी सकारात्मक व् सार्थक भूमिका की तरफ अग्रसर हों और भारत एक बार पुनः विश्व गुरु के पथ पर अग्रसर हो सके.. जुड़िये हमसे कल शाम 5:00 बजे

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार