सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

छत्तीसगढ़ में शराब की ऑनलाइन डिलीवरी करेगी सरकार... सोमवार से शुरु होगी Lockdown के बीच शराब की डिलीवरी

लॉकडाउन के सख़्ती के दौरान छत्तीसगढ़ सरकार ने एक बड़ा निर्णय लिया है।

Yogesh Mishra
  • May 8 2021 11:38PM
छत्तीसगढ़ में लगभग सभी जिलों में लॉकडाउन लगा हुआ है। लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के लिए लोगों से सख्ती की अपील की जा रही है। लेकिन दूसरी ओर इसी बीच लॉकडाउन के सख़्ती के दौरान छत्तीसगढ़ सरकार ने एक बड़ा निर्णय लिया है।



निर्णय लिया है शराब प्रेमियों के घर तक शराब पहुंचाने का, इसे लेकर बकायदा आबकारी विभाग ने एक आदेश जारी किया है, जिसके मुताबिक आने वाले सोमवार से शराब प्रेमियों को उनके घर तक सरकार शराब पहुंचाएगी। बाकायदा शराबप्रेमियों से अपील की गई है कि वह ऑनलाइन आर्डर करें, साथ ही एडवांस भुगतान करें, जिसके बाद उन्हें उनके घर तक दडिलीवरी बॉय के द्वारा शराब पहुंचाई जाएगी।


बतादें कि छत्तीसगढ़ में शराब प्रेमियों के हित को ध्यान रखते बड़ा फैसला लिया है। दरअसल सरकार ने आदेश जारी कर कहा है की छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों में अब शराब की होम डिलीवरी होगी।

इस समय होगी डिलीवरी

आबकारी विभाग के आदेश के अनुसार सुबह 9:00 बजे से रात 8:00 बजे तक होम डिलीवरी होगी। छत्तीसगढ़ स्टेट मार्केटिंग कॉरपोरेशन लिमिटेड द्वारा मदिरा दुकानों का निर्धारण किया जाएगा। इसके लिए होम डिलीवरी हेतु उपभोक्ताओं द्वारा ऑनलाइन अग्रिम भुगतान किया जाना अनिवार्य होगा।



आपको बता दें इससे पहले भी छत्तीसगढ़ सरकार ने लोगों को शराब ऑनलाइन डिलीवरी के जरिए पहुंचाने संबंधी आदेश दिया था। लेकिन कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बाद ऑनलाइन डिलीवरी पर अस्थायी पाबंदी थी। ऐसे में सरकार ने पुनः सोमवार से लोगों के घर तक शराब पहुंचाने का निर्णय लिया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार