सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लाइट्स, कैमरा, एक्शन..... जबलपुर मे जल्द शुरु होने जा रही क्राइम स्पॉट सीरीज की शूटिंग,

शहर के युवा कलाकारों को मिलेगा अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर।

City reporter
  • Jul 1 2021 4:31PM
 
शहर में जल्द ही लाइट्स कैमरा एक्शन जैसी आवाज़ें सुनाई देने सकती है ,प्राप्त जानकारी के अनुसार जबलपुर में जल्द ही क्राइम स्पॉट सीरीज की शूटिंग प्रारंभ होने जा रही है।क्राइम एपीसोड सीरीज को जबलपुर में शूट करने की अनुमति मिल चुकी है। कोरोना प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए शहर में इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी। जिसमें स्थानीय युवा व वरिष्ठ कलाकारों काे अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा।
विकास पांडे बॉलीवुड के कई बड़े प्रोडक्शन हाउस यशराज बैनर, प्रकाश झा, राजकुमार संतोषी प्रोडक्शन के साथ काम कर चुके हैं। वे अभी फिलहाल राजकुमार संतोषी की फिल्म गांधी वर्सेस गोडसे में काम कर रहे हैं। साथ ही वे अपने प्रोडक्शन के अंतर्गत वेब सीरीज "दुविधा" का निर्माण भी जबलपुर में कर रहे हैं और कई नए प्रोजेक्ट लाने की तैयारी में हैं। जिसमें से अभी क्राइम एपिसोड की सीरीज का शूट शुरू होने वाला है।
कोरोना काल में शहर में शुरू हुई फिल्मों, वेब सीरीज की शूटिंग पर कुछ समय के लिए रोक लग गई थी लेकिन एक बार फिर शहर में शूटिंग की तैयारियां शुरू हो गई है। देखा जाए तो बीते कुछ सालों में शहर में फिल्मों, वेब सीरीज के साथ ही टीवी धारावाहिकों की शूटिंग भी हुई है। इसी कड़ी में आने वाले समय में शहर में एक क्राइम स्टॉप सीरीज धारावाहिक की शूटिंग प्रारंभ होने वाली है। फिल्म प्रोडक्शन के डायरेक्टर विकास पांडे ने बताया कि उनका प्रयास है कि शहर में टीवी धारावाहिकों को भी शूट किया जाए। इसके लिए पहले भी वे कई टीवी चैनलों की टीम को शहर में बुलवा चुके हैं। कुछ चैनलों द्वारा तो शहर के कलाकारों को काम देने के लिए उनके ऑडिशन भी लिए जा चुके हैं। और स्थानीय कलाकारों ने टीवी के कई धारावाहिकों में अभिनय भी किया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार