सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सोशल मीडिया पर नियम कड़ें , पर पीले सोने की तस्करी में काले हाथ..वामपंथी सत्ता का दोगला रूप

वामपंथ सरकार तक पहुँच सकती हैं सोना तस्करी जांच की आंच... गिरफ्तार किया संबंधित अधिकारी

Sudarshan News
  • Nov 24 2020 5:15PM
केरल के सोना तस्करी मामले की जांच की आंच अब केरल सरकार तक पहुंच गयी है।केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के पूर्व प्रधान सचिव रहे एम शिवशंकर को गिरफ्तार कर लिया है। इनकी गिरफ्तारी प्रवर्तन निदेशालय ने सोना तस्करी के मामले में ही कि है।इससे पहले कोच्चि कोर्ट में एम शिवशंकर की पेशी हुई जिसके बाद उन्हें ईडी की कस्टडी में भेज दिया गया। 

केरल हाइकोर्ट ने शिवशंकर की जमानत याचिका खरिज कर दी थी। सूत्रों के अनुसार पता चला है कि आज सुबह कुछ अधिकारियों ने शिवशंकर की जेल का दौरा किया है।इस मामले की जांच सीमा शुल्क निवारक ने की थी।उन्होंने ही शिवशंकर के खिलाफ अदालत में चार्टड एकाउंटेंट के साथ व्हाट्सएप चैट का साक्ष्य भी प्रस्तुत किया।जांच अधिकारियों ने कहा की केरल सोना तस्करी मामले में शिवशंकर कोई सहयोग नही कर थे इसलिए  शिवशंकर की हिरासत में पूछताछ करनी पड़ी।

 कस्टम विभाग ने दावा किया कि शिवशंकर के खिलाफ हमारे पास पुख्ता सबूत है।अधिकारियों ने बताया कि इस मामले अभी तक15 को गिरफ्तार किया जा चुका है।जिसमे संदीप नायर स्वपना सुरेश आदि लोग हैं। आपको बता दें कि सोना तस्करी मामले के कारण ही आईएएस शिवशंकर को सस्पेंड कर दिया गया था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार