सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कश्मीर में मारा गया लश्कर-ए-तोएबा का कमांडर निसार... कई हत्याओं में था शामिल

निसार का मारा जाना सुरक्षाबलों के लिए बड़ी कामयाबी है। निसान स्थानीय युवाओं को लालच देकर आतंकवाद की ओर ले जाता था। वह कई आतंकी हमलों को अंजाम देने और साजिश रचने में शामिल रहा है।

Akshat Shrotry
  • May 11 2022 11:20AM

कश्मीर में आये दिन भारतीय सेना इस्लामिक आतंकियों का सफाया कर रही है। अभी कुछ दिन पहले ही पाकिस्तानी आतंकी हैदर को मार गिराया गया। देर रात भी कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों और सेना की मुठभेड़ चल रही थी। इसमें लश्कर-ए-तोएबा का कमांडर निसार को मार गिराया गया है।

 निसार का मारा जाना सुरक्षाबलों के लिए बड़ी कामयाबी है। निसान स्थानीय युवाओं को लालच देकर आतंकवाद की ओर ले जाता था। वह कई आतंकी हमलों को अंजाम देने और साजिश रचने में शामिल रहा है। अनंतनाग में जारी मुठभेड़ को पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम अंजाम दे रही है।

 उधर, श्रीनगर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस और सेना की राष्ट्रीय राइफल्स(2-आरआर) ने बेमिना इलाके से चार हाइब्रिड आतंकियों को गिरफ्तार किया है। आतंकियों के पास से चार पिस्टल बरामद हुए हैं। पुलिस आतंकियों से पूछताछ कर रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार