सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गाय चराने कि भूमी पर वर्ग विशेष का कब्जा

त्रिमूर्ति नगर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी कालोनी मे गाय चराने कि भूमी पर ऊंकार लाल मेहता, व पत्नी तथा बेटा केशु मेहता, बेटा प्रभु लाल मेहता, भू माफ़िया कर रहे हैं कब्जा इनके पहले आगे के 3 प्लाट पार्षद मुबारिक खान के है व साईड कि भूमी गाय चराने कि सैलान हाईवे से लगी हैं प्लाट के मुंह सैलाना रोड़ कर साईड की भूमी पर कब्जा कर लिया है।

Narendrasingh Chouhan
  • Jul 31 2020 1:54AM
त्रिमूर्ति नगर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी कालोनी मे गाय चराने कि भूमी पर ऊंकार लाल मेहता, व पत्नी तथा बेटा केशु मेहता, बेटा प्रभु लाल मेहता, भू माफ़िया कर रहे हैं कब्जा इनके पहले आगे के 3 प्लाट पार्षद मुबारिक खान के है व साईड कि भूमी गाय चराने कि सैलान हाईवे से लगी हैं प्लाट के मुंह सैलाना रोड़ कर साईड की भूमी पर कब्जा कर लिया है। ओर यह भूमी 1984 मे ऊस समय के तत्कालीन कलेक्टर महोदय श्री भागीरथ प्रसाद जी ने सर्वे नम्बर 287 बड़बड़ ग्राम पंचायत से लेकर 1,62,000 sq फिट भूमी त्रिलोक नगर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी कालोनी के मकान 25*40 के 86 प्लाट , गार्डन, मंदिर, सड़कें , नाली , के लिए 1,00000 sq मे बनाने के लिए दी थी आज भी सालाना भू भाटक सोसाइटी के खाते से भू लेखा विभाग मध्य प्रदेश सरकार के खाते में जमा होते है व साथ में शामिल खुली भूमी 62,500 sq हजार फिट सैलाना से रतलाम रोड़ के साईड में गाय चराने के लिए छोड़ी गई थी जो चामुंडा चौराहा से शुरू त्रिलोक नगर अंदर जाने वाले रोड़ तक है है ओर शहर के दबंगाई लोग कब्जा कर ऐक विशेष वर्ग के लोगो कोओने पोने दाम पर बेच रहे हैं प्रशासन व पुलिस विभाग भू माफ़िया का साथ दे रहा है। चैनल के संवाद दाता जाते है एक तो पत्थर व अन्य हथियार से वार करते है। लय लडाई पिछले 2017 से अकेले लड़ रहा हूँ। व भूमी व हाई कोर्ट के काॅपी दस्तावेज नरेंद्र सिंह चौहान के पास है जो समय पर पेश कर सकता हूँ । प्रशासन जल्द से जल्द भूमी भू माफ़िया से मुक्त कराई जावे व कालोनी के सपुर्द करावे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार