सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

श्री राम मंदिर का भूमि पूजन 2 जुलाई को.. प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में शामिल होंगे पीएम मोदी..

2 जुलाई को सुबह 8 बजे से 10:30 के बीच होगा भूमि पूजन, 1 जुलाई को पीएम मोदी दिल्ली में ही परिसर की मिट्टी का पूजन करेंगे।

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jun 18 2020 9:05AM

राम जन्मभूमि परिसर में विराजमान श्री रामलला के भव्य मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन 2 जुलाई को प्रातः 8 से 10:30 के बीच होगा। कोरोना के कारण बदली परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। पिछली 3 जून को प्रभु श्रीराम के दर्शन के लिए अयोध्या आए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरकार्यवाह भैयाजी जोशी जन्मभूमि परिसर की पवित्र मिट्टी लेकर प्रधानमंत्री से मिले थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 जुलाई को निर्धारित मुहूर्त में परिसर की मिट्टी का पूजन दिल्ली में ही करेंगे, उसके बाद मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा के हाथों वह मिट्टी अयोध्या भेजी जाएगी। जहां भूमि पूजन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ट्रस्ट के अन्य पदाधिकारी व साधु-संत शामिल होंगे।

प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में शामिल होंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी-

राम जन्मभूमि मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे। 2 जुलाई को भूमि पूजन के साथ ही मंदिर की नींव की खुदाई प्रारंभ हो जाएगी मंदिर निर्माण का कार्य L&T कंपनी के माध्यम से कराया जा रहा है। राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र की वेबसाइट होगी शुरू कर दिया गया है इस वेबसाइट में बैंकों के विवरण के साथ कई अन्य जानकारियां भी दी हुई है जिसका उद्घाटन अयोध्या के प्रभारी मंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी ने किया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार