सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अयोध्या : प्रभु श्रीराम मंदिर का भूमि पूजन फिलहाल टला, देश की परिस्थितियों को देखकर लिया जाएगा निर्णय..

2 जुलाई को प्रस्तावित था राम मन्दिर निर्माण का भूमि पूजन , पीएम मोदी के वीडियोकॉन्फ्रेसिंग से शामिल होने की थी बात, भारत चाइना विवाद के बीच स्थगित किया गया भूमि पूजन

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jun 18 2020 3:31PM

भारत चीन सीमा पर बड़े विवाद के बीच अयोध्या में होने वाले प्रभु श्री राम के मंदिर निर्माण के लिए होने वाला भूमि पूजन फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। यह भूमि पूजन 2 जुलाई को प्रस्तावित था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से शामिल होने वाले थे। ट्रस्ट के सचिव चंपत राय ने एक प्रेस नोट जारी करके कहा है कि भारत चीन सीमा पर शहीद हो गए वीर सपूतों को हम श्रद्धांजलि समर्पित करते हैं, परमात्मा सभी वीर शहीदों को अपने   निजधाम में निवास दे और परिवार को धैर्य व शक्ति प्रदान करें।   मंदिर निर्माण कार्य के प्रारंभ होने की तिथि को लेकर चंपत राय ने कहा है कि श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण कार्य को प्रारंभ करने का समय देश की परिस्थितियों को देख कर लिया जाएगा जिसकी आधिकारिक तौर पर घोषणा की जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार