सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का निधन.. सुबह 5:35 पर ली अंतिम सांस

लखनऊ के मेदांता अस्पताल में ली अंतिम सांस.. मल्टीपल ऑर्गन फेलियर के चलते हुआ निधन

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jul 21 2020 7:50AM

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का आज सुबह 5:35 पर लखनऊ के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। लालजी टंडन काफी लंबे समय से  अस्पताल में भर्ती थे। खराब तबीयत के चलते उनको वेंटिलेटर पर रखा गया था। लालजी टंडन का निधन मल्टीपल ऑर्गन फैलियर की वजह से हुआ। 11 जून को लालजी टंडन को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था और तब से लगातार उनका इलाज अस्पताल में चल रहा था। लालजी टंडन को देखने के लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई बड़े नेता अस्पताल पहुंचे थे।  लालजी टंडन के निधन की जानकारी उनके बेटे आशुतोष टंडन ने  ट्वीट करके दी है।

लालजी टंडन के निधन के बाद उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए सुबह 10 बजे से 12 बजे तक हजरतगंज स्थित आवास पर रखा जाएगा। जिसके बाद दोपहर 12 बजे उनका शरीर चौक स्थित उनके निवास स्थान ले जाया जाएगा। लालजी टंडन की अंतिम यात्रा शाम 4 बजे गुलाला घाट,चौक, के लिए प्रस्थान करेगी और अंतिम संस्कार 4:30 बजे होगा।

लालजी टंडन के निधन पर  उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लालजी टंडन के निधन पर देश ने एक लोकप्रिय जन नेता एक योग्य प्रशासक और प्रखर समाज सेवी खो दिया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लालजी टंडन लखनऊ के प्राण थे। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है साथ ही 3 दिन का राजकीय शोक घोषित किया है।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार