सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मज़दूर संघ की हुई बैठक - महीने की अंतिम तारीख़ को सामूहिक रूप से अवकाश रखने का लिया निर्णय

टोडाभीम में स्थित समस्त व्यापारियों की विभिन्न प्रकार की दुकानों पर कार्य करने वाले मजदूर वर्ग के लोगों ने मंगलवार को एक बैठक आयोजित की। बैठक में सभी ने एकराय होकर कस्बे के व्यापारी वर्ग से महीने की अंतिम तारीख को सामूहिक रूप से अवकाश रखने की मांग की। उन्होंने कहा कि सभी व्यापारी वर्ग महीने की अंतिम तारीख को अपने प्रतिष्ठानों को बंद रख सामूहिक रूप से अवकाश रखें ।

आशीष व्यास
  • Aug 24 2022 10:50AM
टोडाभीम में स्थित समस्त व्यापारियों की विभिन्न प्रकार की दुकानों पर कार्य करने वाले मजदूर वर्ग के लोगों ने मंगलवार को एक बैठक आयोजित की। बैठक में सभी ने एकराय होकर कस्बे के व्यापारी वर्ग से महीने की अंतिम तारीख को सामूहिक रूप से अवकाश रखने की मांग की। उन्होंने कहा कि सभी व्यापारी वर्ग महीने की अंतिम तारीख को अपने प्रतिष्ठानों को बंद रख सामूहिक रूप से अवकाश रखें । महीने में एक दिन मजदूरों को काम से मिल सके राहत जिससे दुकानों पर काम करने वाले मजदूरों को महीने में 1 दिन का अवकाश मिल सके। मजदूर वर्ग की बैठक में कस्बे में स्थित किराना, रेडीमेड, जनरल स्टोर एवं कपड़ा सहित अन्य प्रकार की दुकानों पर काम करने वाले सैकड़ों मजदूर मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता पूर्व पार्षद जुगल किशोर के द्वारा की गई। बैठक में सभी मजदूर वर्ग ने एकराय होकर महीने के अंतिम दिन का अवकाश रखने का निर्णय लिया। इसके साथ ही सभी मजदूरों से अपील कि महीने के अंतिम दिन कोई भी मजदूर किसी भी दुकान पर काम के लिए नहीं जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार