सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

एलएस इंटरनेशनल स्कूल हथगाम का परीक्षाफल वितरण हुआ संपन्न, बच्चों के खिले चेहरे

प्रोग्रेस कार्ड पाकर विद्यार्थियों एवं अभिभावकों के खिले चेहरे, हथगाम नगर के लाल सिंह इंटरनेशनल स्कूल में वार्षिक परीक्षाफल की घोषणा की गई।

Anurag Agrahari
  • Apr 2 2023 8:44PM

फतेहपुर/हथगाम- रविवार को नगर के प्रतिष्ठित लाल सिंह इंटरनेशनल स्कूल हथगाम में वार्षिक परीक्षाफल की घोषणा की गई। वार्षिक परीक्षाफल तथा पुरस्कार वितरण समारोह में विद्यालय के नर्सरी से कक्षा 8 तक के सभी 24 सेक्शन्स में प्रथम द्वितीय तथा तृतीय स्थान पाने वाले बच्चों को पुरस्कृत किया गया। इसके साथ ही प्रत्येक सेक्शन से बेस्ट यूनिफार्म, बेस्ट अटेंडेंस, बेस्ट डिसिप्लिन, बेस्ट मॉनिटर के पुरस्कार भी बच्चो को दिए गए।

वहीं अभिभावकों व बच्चों से खचाखच भरे ऑडिटोरियम में जैसे ही बच्चों को उनके परफॉरमेंस के लिए उन्हें पुरस्कार दिए गए उनके चेहरे की खुशी देखते बनी। कार्यक्रम का संचालन उप प्रधानाचार्य पवन मौर्य व सहायक अध्यापक अजय अग्निहोत्री में किया। इस मौके पर राजकीय उ०म०वि० अकबर पुर चोंराई के प्रधानाचार्य प्रमोद द्विवेदी, गणेश शंकर ई०का० के प्रधानाचार्य कमलेश कुमार, समाजसेवी अविनाश सिंह (बंटी सिंह) पूर्व प्रवक्ता आर.पी. गुप्ता जे.एन. डिग्री कॉलेज के प्राचार्य रमेश चंद्र मौजूद द्वारा बच्चों को परीक्षाफल और पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया ।

पुरस्कार पाने वाले बच्चों में पदुम सिंह, तृषा मौर्य,लालिमा गौतम ,सिदरा बानो, रौनक सिंह, प्रियल अग्रहरि, नेहा सोनी, रितेश कुमार, दीपांशु समेत अनेक बच्चे रहे । वहीं प्रमोद द्विवेदी जी ने अपने उदबोधन में कहा कि साल के अंत मे बच्चों को पुरस्कृत करने से बच्चों को मोटीवेशन मिलता है और इस कार्य और विद्यालय यह बहुत अच्छा कार्य कर रहा है। अंत मे विद्यालय के प्रधानाचार्य जितेंद्र विश्वकर्मा ने कार्यक्रम के सफल आयोजन होने में सहयोग हेतु आये हुए अभिभावकों, अतिथियों, अध्यापकों तथा बच्चों का धन्यवाद ज्ञापित किया ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार